scriptबच्चों का शोषण कर ये हैवान बनाता था वीडियो, हुई 270 साल की जेल | Babysitter gets 270 years in jail for torturing and abusing 3 sisters | Patrika News

बच्चों का शोषण कर ये हैवान बनाता था वीडियो, हुई 270 साल की जेल

locationनई दिल्लीPublished: Sep 12, 2019 05:23:08 pm

Submitted by:

Priya Singh

बच्चों का शोषण कर वीडियो बनाता था ये हैवान
पीड़ित मां ने पुलिस को खत लिखकर बताई सारी आपबीती

jail.png

नई दिल्ली। संयुक्त राष्ट्र के 44 वर्षीय एंड्रयू कोवल्स्की को 270 साल की जेल हुई है। इस शख्स पर एक 8 साल के बच्चे और उसकी दो बहनों से दुर्व्यवहार के जुर्म से सजा हुई है। इस आरोपी ने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए बच्चों का शोषण करने का वीडियो भी फिल्माया था। बता दें की वाशिंगटन पुलिस ने इस शख्स को यातायात नियनों का उलंघन करने के जुर्म में गिरफ्तार किया था। इसके सामान की जांच की गई तो उसके कंप्यूटर से सारे राज खुल गए।

बैकपैक और जूते जैसी इन आम चीजों में दी गई ये डिजाइन नहीं है बेवजह, जानें किस लिए होता है इनका इस्तेमाल

multimonah.png

पुलिस के मुताबिक उसके कंप्यूटर की जांच करने पर कई एडल्ट वीडियो बरामद हुए। कई वीडियो और फोटोज एंड्रयू ने ही खींची थीं। सारे सबूत एंड्रयू को दोषी करार करने के लिए काफी थे। एंड्रयू यौन शोषण के मामले में अब जेल ही हवा खाएगा इन सारे सबूतों के बाद एंड्रयू के खिलाफ पुलिस को एक खत मिला जिसमें एक मां ने अपने बच्चों के साथ हुए अत्याचार का ज़िक्र किया था। महिला की पहचान को उजागर नहीं किया गया लेकिन उसने एंड्रयू पर जो इलज़ाम लगाए थे वो दिल दहला देने वाले थे।

रिश्वत के लिए किसान के पास नहीं थे पैसे, तहसीलदार की कार से बांध आया अपनी भैंस

images.jpg

महिला का कहना था कि एंड्रयू उनका दोस्त था। एक दिन महिला ने अपने बच्चों की ज़िम्मेदारी एंड्रयू को दी थी। महिला का आरोप है कि एंड्रयू उनके तीनों बच्चों को एक होटल में ले गया और वहां उनके साथ गलत हरकत की। अदालत काफी लड़ाई के बाद आखिरकार जीत महिला की हुई और आरोपी एंड्रयू को कोर्ट के 270 साल जेल की सजा सुनाई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो