scriptमहंगी कार, बेशुमार दौलत फिर भी कोई गर्लफ्रेंड नहीं, डेट पर जाने से डरती हैं लड़कियां | barbie look like rich man struggles searching for girlfriend | Patrika News

महंगी कार, बेशुमार दौलत फिर भी कोई गर्लफ्रेंड नहीं, डेट पर जाने से डरती हैं लड़कियां

locationनई दिल्लीPublished: Oct 30, 2020 12:06:58 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

सभी लोगों को अलग अलग शौक होता है। अमीर लोग अपने महंगे शौके के लिए मशहूर रहते है। कुछ लोग ऐसे है जो अपने शौक के लिए ही जाने जाते है। कुछ लोग अपने शौक में इस कदर डूब जाते हैं कि उनको दुनियादारी की चिंता नहीं रहती है। एक बंदा है जो अपने अजीबोगरीब शौक को लेकर दुनियाभर में छाया हुआ है।

barbie look

barbie look

सभी लोगों को अलग अलग शौक होता है। अमीर लोग अपने महंगे शौके के लिए मशहूर रहते है। कुछ लोग ऐसे है जो अपने शौक के लिए ही जाने जाते है। कुछ लोग अपने शौक में इस कदर डूब जाते हैं कि उनको दुनियादारी की चिंता नहीं रहती है। एक बंदा है जो अपने अजीबोगरीब शौक को लेकर दुनियाभर में छाया हुआ है। इस शख्स को बार्बी डॉल्स से इतना प्यार था कि वह खुद को बार्बी में बदल लिया। इसके लिए उसने लाखों रुपए खर्च किए है। अब उनकी हालत ऐसी हो गई कि कोई भी लड़की उसके साथ डेट नहीं जाना चाहती है। बेशुमार दौलत होने के बाद अब तक यह बंदा सिंगल है।

barbie look

साढ़े 14 लाख रुपए किए खर्च
चेक रिपब्लिक में रहने वाले होंजा सिमसा को बचपन से बार्बी डॉल्स का काफी शौक रहा था। उसकी हमेशा से बार्बी की तरह दिखने ख्वाहिश रही। जब 23 साल का होने के बाद उन्होंने अपने शौक पर पूरा करना चाहा। 26 वर्षीय होंजा सिमसा ने इसके लिए साल 2017 में अपनी पहली सर्जरी करवाई। आपको यह जानकर हैरान होगी कि अब तक उसने बार्बी की तरह दिखने के लिए सर्जरी पर साढ़े 14 लाख रुपए खर्च कर चुके है।


यह भी पढ़े :— ये है दुनिया का सबसे खतरनाक रास्ते, यहां चलने के लिए चाहिए कलेजा

हाई हील्स, फेक लैशेस और विग लगाकर घूमना है पसंद
साल 2017 में उसने अपनी बॉडी में पहला फिलर डलवाया था। उसके बाद तो होंजा ने एक के बाद एक सर्जरी करवानी शुरू ही कर दी। होंजा पेशे से एक टक एक्सपर्ट है। वह फ्री समय में हाई हील्स, फेक लैशेस और विग लगाकर घर से बाहर घूमना पसंद करता है। उसे खुद को प्लास्टिक डॉल कहलवाना अच्छा लगता है। उन्होंने अपने चेहरे पर 90 एमएल के फिलर्स भरवा लिए है।

barbie look

यह भी पढ़े :— लड़की ने साड़ी पहनकर किया बिंदास डांस, वीडियो देख लोग कर रहे जमकर तारीफ

लुक से डर जाती हैं लड़कियां
इतने रुपए खर्च करने के बाद भी होंजा की जिंदगी में एक बहुत बड़ी कमी रह गई है। उसने कहा कि वैसे तो उसे प्लास्टिक की गुड़िया बनकर काफी अच्छा लगा रहा है लेकिन वो काफी अकेला महसूस करता है। उसे एक प्रेमिका की जरुरत है। कई लोग उसके लुक को देखकर उसे गे समझ बैठते हैं। जबकि ऐसा नहीं है। वो लड़कियों में ही इंट्रेस्टेड है। लेकिन कोई भी लड़की उसे डेट करने के लिए तैयार नहीं है। लड़कियां उसके लुक से डर जाती हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो