scriptदेश के वीरों को इस युवक ने दी अनोखी श्रद्धांजलि, शरीर पर गुदवाए सभी शहीदों के नाम के टैटू | bikaner man gave tribute to 71 martyrs tattooed their name in on body | Patrika News
हॉट ऑन वेब

देश के वीरों को इस युवक ने दी अनोखी श्रद्धांजलि, शरीर पर गुदवाए सभी शहीदों के नाम के टैटू

पुलवामा शहीदों को अद्भुत श्रद्धांजलि
शरीर पर बनवाया 71 शहीदों के नाम का टैटू
अपनी तरफ से देश को वीरों का ऐसे किया सम्मान

Feb 20, 2019 / 10:57 am

Priya Singh

bikaner man gave tribute to 71 martyrs tattooed their name in on body

देश के वीरों को इस युवक दी श्रद्धांजलि, शरीर पर बनवाया सभी शहीदों के नाम का टैटू

नई दिल्ली। पुलवामा आतंकी हमले के बाद पूरा देश शहीद जवानों को अलग-अलग तरह से श्रद्धांजलि दे रहा है। पुलवामा में CRPF के काफिले पर हुए आतंकी हमले में 40 जवान शहीद हो गए। पूरा देश जहां उनकी शहादत में अलग-अलग तरह से उपस्थिति दर्ज करा रहा है वहीं एक शख्स ने शहीद जवानों को अनोखे तरह से श्रधांजलि दी है। राजस्थान के बीकानेर में रहने वाले एक शख्स ने अपने पूरे शरीर पर शहीदों के नाम गुदवा लिए हैं। गोपाल सारण नाम के इस युवक ने अपने शरीर पर पुलवामा में हुए शहीद जवानों के नाम के टैटू अपने पूरे शरीर पर गुदवा लिए हैं। गोपाल सारण ने पुलवामा के आतंकी हमले में शहीद जवानों के नाम समेत 71 जवानों के नाम का टैटू बनवाकर यह साबित किया है कि वह देश की रक्षा करने वाले जवानों का कितना सम्मान करते हैं। 71 शहीद जवानों में गोपाल सारण ने बीकानेर के 20 और रतनगढ़ जिले के शहीद हुए 9 जवानों के नाम को भी अपने शरीर पर गुदवाया है। 14 जनवरी को पुलवामा में हुए आतंकी हमले ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया।

यह भी पढ़ें- मेजर विभूति शंकर के पार्थिव शरीर को उनकी पत्नी ने चूमा तो लगा जैसे धरती फट गई हो

पूरे भारत देश में पुलवामा के आतंकी हमले को लेकर लोग जगह-जगह प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं गोपाल सारण ने अपनी तरफ से देश के वीरों को यह अद्भुत श्रद्धांजलि दी है। गौरतलब है कि 14 जनवरी को पुलवामा में CRPF के काफिले पर आईईडी बम से एक फिदायीन हमले के बाद हमारे देश के 40 CRPF जवान शहीद हो गए थे। इसके आलावा आईईडी बम को निष्क्रिय करते समय मेजर चित्रेश बिष्ट और रविवार को आतंकी मुड़भेड़ में मेजर विभूति ढौंडियाल भी शहीद हो गए। पुलवामा आतंकी हमले के बाद सभी देशवासी एक ही सुर में बोल रहे हैं कि पाकिस्तान को कड़ा सबक सिखाया जाए।

Hindi News/ Hot On Web / देश के वीरों को इस युवक ने दी अनोखी श्रद्धांजलि, शरीर पर गुदवाए सभी शहीदों के नाम के टैटू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो