scriptभारत में चीनी शख्स को नहीं मिला होटल, पुलिस ने मदद की बजाय अस्पताल में कराया भर्ती | Chinese man seeks police help for hotel room in Kerala | Patrika News
हॉट ऑन वेब

भारत में चीनी शख्स को नहीं मिला होटल, पुलिस ने मदद की बजाय अस्पताल में कराया भर्ती

केरल ( Kerala ) में कोरोना ( Corona ) से जुड़े तीन मामले सामने आने के बाद वहां भी हड़कंप मचा हुआ है। लेकिन इन्हीं सबके बीच कुछ ऐसा घटा कि अब चारों तरफ केरल पुलिस की चर्चा हो रही है।

नई दिल्लीFeb 07, 2020 / 10:53 am

Piyush Jayjan

coronavirus

Coronavirus

नई दिल्ली। चीन ( China ) में मौत का दूसरा रूप बन चुका कोरोना वायरस ( coronavirus ) अब तक दुनिया के एक तिहाई देशों में अपना पैस पसार चुका है। भारत ( India ), अमेरिका ( America ) और ऑस्ट्रेलिया ( Australia ) जैसे कई देशों में कोरोना वायरस से संक्रमित लोग पाए गए हैं। इसलिए दुनियाभर के तमाम देश कोरोना से बचने की कोशिश मेंं लगे है।

केरल में कोरोना वायरस से संक्रमित तीन मालमे सामने आए हैं। ऐसे में सरकार ( Government ) ने इस महामारी को राजकीय आपदा घोषित कर दिया है। इस बीच केरल से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। दरअसल केरल ( Kerala ) में चीन ( China ) का एक युवक ठहरने के लिए होटल तलाश रहा था।

केरल के एक शहर के अपार्टमेंट में नल से आने लगी शराब, जानिए पूरा मामला

लेकिन कहीं भी उस युवक को होटल नहीं मिला। ऐसे में परेशान होकर चाइनीज युवक तिरुवनंतपुरम ( Thiruvananthapuram ) पुलिस ( Police ) के पास पहुंचा। यहां पुलिस ने उस शख्स के साथ बड़ा ही अजीब व्यवहार किया। पुलिस ने चाइनीज शख्स को होटल के बजाय अस्पताल ( Hospital ) के एक अलग वार्ड में भर्ती करा दिया।

पुलिस ( Police ) ने बताया कि भारत की यात्रा पर आया 25 वर्षीय पर्यटक ( Tourist ) मंगलवार को राज्य की राजधानी पहुंचा। जब चाइनीज युवक की होटल ( Hotel ) में कमरा न मिलने की सारी कोशिशें नाकाम रही तब वह शिकायत लेकर शहर के पुलिस आयुक्त कार्यालय पहुंचा।

जहां पुलिस ( Police ) ने स्वास्थ्य अधिकारियों और जिलाधीश कार्यालय को सूचित किया और जिला चिकित्सा अधिकारी के निर्देशों पर उसे जनरल अस्पताल के एक अलग वार्ड में भर्ती कराया गया। पुलिस ने बताया कि जब तक नतीजे नहीं आते उसे अलग वार्ड में ही रखा जाएगा।

 

Home / Hot On Web / भारत में चीनी शख्स को नहीं मिला होटल, पुलिस ने मदद की बजाय अस्पताल में कराया भर्ती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो