scriptLockdown: घर के बाहर खाना खा रहे TI पिता को निहारती रहीं मासूम बेटी, तस्वीर वायरल | coronavirus police inspector picture viral with her daughter | Patrika News
हॉट ऑन वेब

Lockdown: घर के बाहर खाना खा रहे TI पिता को निहारती रहीं मासूम बेटी, तस्वीर वायरल

देश पर कोरोना वायरस ( Coronavirus ) का खतरा मंडरा रहा है। इसके संक्रमण को रोकने के लिए देशभर में लॉकडाउन ( lockdown ) किया हुआ है। जिसके चलते लोग घरों के अंदर है लेकिन, कोरोना ( COVID-19 ) जैसी महामारी से दो-दो हाथ करने के लिए पुलिस प्रशासन, डॉक्टर्स, पैरा मेडिकल स्टाफ जंग के मैदान में डटे हुए हैं। एक ऐसे ही सिपाही की तस्वीर सामने आई है जिसमें वह देश के कर्ज के साथ पिता का फर्ज भी निभाते दिख रहे हैं। ये तस्वीर पिछले दो दिन से सोशल मीडिया ( Social Media ) पर सुर्खिया बटोर रही हैं।

नई दिल्लीApr 06, 2020 / 12:53 pm

Naveen

coronavirus police inspector picture viral with her daughter

नई दिल्ली।
देश पर कोरोना वायरस ( coronavirus ) का खतरा मंडरा रहा है। इसके संक्रमण को रोकने के लिए देशभर में लॉकडाउन ( lockdown ) किया हुआ है। जिसके चलते लोग घरों के अंदर है लेकिन, कोरोना ( COVID-19 ) जैसी महामारी से दो-दो हाथ करने के लिए पुलिस प्रशासन, डॉक्टर्स, पैरा मेडिकल स्टाफ जंग के मैदान में डटे हुए हैं। ये योद्धा खुद की जान की परवाह न कर अजनबियों की जान बचाने में जुटे हुए है। एक ऐसे ही सिपाही की तस्वीर सामने आई है जिसमें वह देश के कर्ज के साथ पिता का फर्ज भी निभाते दिख रहे हैं। ये तस्वीर पिछले दो दिन से सोशल मीडिया ( Social Media ) पर सुर्खिया बटोर रही हैं। तस्वीर को देखकर हर कोई पुलिस फोर्स के जज्बे को सलाम कर रहा हैं।

लॉकडाउन में ड्यूटी कर रहीं 6 माह की गर्भवती महिला ASI, बोली- बच्चे से ज्यादा देश जरूरी

https://twitter.com/ChouhanShivraj/status/1246503474885316608?ref_src=twsrc%5Etfw

घर के बाहर बैठ कर खा रहें खाना
तस्वीर में दिख रहे पुलिस अफसर इंदौर के तुकोगंज में तैनात टीआई निर्मल श्रीवास हैं। कोरोना ( COVID-19 in India ) और लॉकडाउन के चलते वे ड्यूटी कर रहे हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है कि टीआई निर्मल श्रीवास अपने घर के बाहर बैठकर खाना खा रहे हैं। उनकी बेटी दरवाजे के पास खड़ी हैं। वे अपनी नन्ही बेटी की तरफ लगातार देखे जा रहे हैं। बेटी भी अपने पापा की तरफ एक हल्की मुस्कान के साथ निहार रही है। इसी तस्वीर को सोशल मीडिया पर लाखों को लाइक मिल चुके है।

जज्बे को सलाम: मेहंदी का रंग फिर से चढ़ जाएगा मैं देश का रंग फीका नहीं पड़ने दूंगी…

https://twitter.com/IpsAshish/status/1246472118985830406?ref_src=twsrc%5Etfw

सीएम ने शेयर की फोटो
टीआई निर्मल श्रीवास की मार्मिक फोटो को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिराज सिंह चौहान ( Chief Minister Shiraz Singh Chauhan ) ने भी शेयर किया है।, उन्होंने लिखा, ‘एक पिता होने का फ़र्ज़ और देश के बेटे होने का कर्ज़, इंदौर के निर्मल जी आप को और आप जैसे लाखों भारत माँ के बेटे-बेटियों को सलाम’। इसी तरह अयोध्या, उत्तर प्रदेश के एसएसपी आशीष तिवारी ने भी टीआई श्रीवास की इस फोटो शेयर किया।

Home / Hot On Web / Lockdown: घर के बाहर खाना खा रहे TI पिता को निहारती रहीं मासूम बेटी, तस्वीर वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो