scriptपादरी ने सोशल डिस्टेंसिंग कायम करने के लिए ढूंढा गजब तरीका, प्लास्टिक की बंदूक के जरिए दे रहे हैं आशीर्वाद | Curch priest sprays holy water from squirt gun to maintain social distancing | Patrika News
हॉट ऑन वेब

पादरी ने सोशल डिस्टेंसिंग कायम करने के लिए ढूंढा गजब तरीका, प्लास्टिक की बंदूक के जरिए दे रहे हैं आशीर्वाद

सोशल डिस्टेंसिंग ( Social Distancing ) बनाए रखने के लिए एक पादरी ( Priest ) ने बड़ा ही अनोखा तरीका निकाला है, जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है।

नई दिल्लीMay 18, 2020 / 02:32 pm

Piyush Jayjan

Priest sprays holy water from squirt gun to maintain social distancin

Priest sprays holy water from squirt gun to maintain social distancin

नई दिल्ली। कोरोनावायरस ( coronavirus ) के कारण लोग एक-दूसरे के आस-पास आने से भी हिचके रहे है। इस बीच मिशिगन ( Michigan ) चर्च के एक पादरी ( Priest ) ने सोशल डिस्टेंसिंग ( Social Distancing ) को कायम रखने के लिए एक अनोखा तरीका अपनाया है।

सोशल मीडिया पर मिशिगन ( Michigan ) के इस पादरी की एक फोटो काफी वायरल हो रही है। इस फोटो में देख सकते हैं कि पादरी ने लोगों को अपना आशीर्वाद देने के लिए पवित्र पानी ( Holy Water ) को एक प्लास्टिक की बंदूक में भरकर आशीर्वाद देते हुए कार पर होली वॉटर छिड़कते हुए नजर आ रहे हैं।

इंजीनियरिंग स्टूडेंट ने बनाया पुलिस के लिए सोलर अम्ब्रेला , पंखा, लाइट और चर्जिंग प्वाइंट से है लैस

https://twitter.com/lonefirewarrior/status/1261754256668987393?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/WWG1GWA?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/HikazePrincess/status/1261410602502635520?ref_src=twsrc%5Etfw

मिशीगन चर्च के इस पादरी का नाम है टीम पेल्क है। सोशल मीडिया पर जैसे ही फोटो वायरल ( Viral Photo ) हुई वैसे ही कई लोग कहने लगे ये फोटोशॉप का नतीजा है। इस फोटो को पहली बार अप्रैल के महीने में एम्ब्रोस पैरिश नाम के एक यूजर ने शेयर किया था। लेकिन यह फोटो वायरल तब हुई जब इसे एक बार फिर से ट्विटर पर शेयर किया है।

जेब में खाना खाने के लिए नहीं बचे थे पैसे, दिल्ली से पैदल ही जौनपुर के लिए निकल पड़ा दिव्यांग शख्स

अब तक इस फोटो ( Photo ) को 5.6 लाख से ज्यादा लाइक्स ( Likes ) और 1 लाख से ज्यादा रिट्वीट ( Retweet ) मिल चुके हैं। इस फोटो को खूब पसंद किया जा रहा है। इसलिए लोग इसे जमकर अपने सोशल अकांउट ( Social Account ) के जरिए शेयर कर रहे हैं।

 

Home / Hot On Web / पादरी ने सोशल डिस्टेंसिंग कायम करने के लिए ढूंढा गजब तरीका, प्लास्टिक की बंदूक के जरिए दे रहे हैं आशीर्वाद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो