scriptElon Musk लेकर गए अपने 2 साल के बेटे को Twitter ऑफिस, हर जगह बिखरे खिलौने | Elon Musk takes his two year old son to Twitter office | Patrika News
हॉट ऑन वेब

Elon Musk लेकर गए अपने 2 साल के बेटे को Twitter ऑफिस, हर जगह बिखरे खिलौने

एलन मस्क ने ट्विटर खरीद लिया है, यह बात तो सब जानते हैं। पर क्या आप जानते हैं कि उनके साथ पहले दिन ट्विटर ऑफिस में कौन गया था? आइए जानते हैं।

Nov 25, 2022 / 02:37 pm

Tanay Mishra

elon_musk_with_his_son_x_ae_a-xii.jpg

Elon Musk with his son X AE A-Xii

दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति, टेस्ला (Tesla) और स्पेसएक्स (SpaceX) के संस्थापक एलन मस्क (Elon Musk) ने पिछले महीने ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) भी खरीद लिया है। उनके ट्विटर को खरीदते ही हज़ारों लोगों को नौकरी से निकाला जा चुका है। कई लोग तो एलन से तंग आकर खुद ही ट्विटर छोड़ कर चले गए। एलन के ट्विटर ऑफिस में जाने पर स्टाफ की संख्या पहले से काफी कम हो चुकी है। पर एलन जब पहली बार ट्विटर ऑफिस में गए, तो अपने साथ कंपनी के किसी बड़े अधिकारी को नहीं लेकर गए। उनके साथ गया उनका बेटा X AE A-Xii, जिसकी उम्र सिर्फ 2 साल है।


हर जगह बिखरे खिलौने

एक रिपोर्ट के अनुसार एलन पहली बार 27 अक्टूबर को अमरीका (United States of America) में सैन फ्रांसिस्को (San Francisco) स्थित ट्विटर हेडक्वॉर्टर्स गए, जहाँ वह अपने 2 साल के बेटे X AE A-Xii को अपने साथ ले गए। ट्विटर के इस मुख्य ऑफिस में एलन ने अपनी टीम के साथ कंपनी के ट्रस्ट एंड सेफ्टी ऑफिसर योएल रोथ (Yoel Roth) से कंपनी के लिए भविष्य के प्लान्स पर एक मीटिंग की। यह मीटिंग ट्विटर हेडक्वॉर्टर्स के कॉन्फ्रेंस रूम में हुई। यहाँ पर एलन का 2 साल का बेटा भी था, जो पूरी मीटिंग के दौरान अपने खिलौनों से खेल रहा था और हर जगह अपने खिलौने बिखेर रहा था। साथ ही वह कॉन्फ्रेंस रूम में इधर-उधर भाग भी रहा था।


elon_musk_is_seen_with_his_son_x_ae_a-xii.jpg


यह भी पढ़ें

अगले हफ्ते से रिस्टोर होंगे सस्पेंड किए Twitter अकाउंट्स, समर्थन में मिले 72.4% वोट

कुछ दिन बाद ही योएल ने भी छोड़ा ट्विटर का साथ


ट्विटर के ट्रस्ट एंड सेफ्टी ऑफिसर योएल रोथ ने भी ट्विटर का साथ छोड़ दिया है। एलन से 27 अक्टूबर को हुई मीटिंग के कुछ दिन बाद ही योएल ने यह कदम उठाया है। रिपोर्ट के अनुसार एलन से कुछ मुद्दों पर बहस होने के बाद योएल ने कंपनी छोड़ने का फैसला लिया।

समय-समय पर जाते है ट्विटर ऑफिस

एलन समय-समय पर ट्विटर के ऑफिस जाते रहते है। उन्होंने ट्विटर की हैलोवीन पार्टी में भी हिस्सा लिया था। कुछ समय पहले ही वह ट्विटर के अन्य कर्मचारियों से भी मिले थे।

elon_musk_in_twitter_office.jpg


यह भी पढ़ें

UN का तालिबान को फरमान, बंद करो महिलाओं के खिलाफ अत्याचार

Home / Hot On Web / Elon Musk लेकर गए अपने 2 साल के बेटे को Twitter ऑफिस, हर जगह बिखरे खिलौने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो