scriptअगले हफ्ते से रिस्टोर होंगे सस्पेंड किए Twitter अकाउंट्स, समर्थन में मिले 72.4% वोट | Elon Musk says suspended Twitter accounts to be restored next week | Patrika News
हॉट ऑन वेब

अगले हफ्ते से रिस्टोर होंगे सस्पेंड किए Twitter अकाउंट्स, समर्थन में मिले 72.4% वोट

ट्विटर के नए मालिक एलन मस्क ने एक बार फिर एक बड़ी घोषणा कर दी है।

नई दिल्लीNov 25, 2022 / 01:00 pm

Tanay Mishra

elon_musk-twitter_1.jpg

Elon Musk finds a new CEO for Twitter

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) को खरीदने के बाद से दुनिया के सबसे अमीर आदमी एलन मस्क (Elon Musk) लगातार सुर्खियों में बने हुए है। वह समय-समय पर ट्विटर से जुड़े बड़े ऐलान भी कर रहे है। चाहे टॉप मैनेजमेंट के साथ बड़ी संख्या में कर्मचारियों की छुट्टी करना हो, या वैरिफिकेशन ब्लू चेकमार्क के लिए 8 डॉलर मासिक शुल्क तय करना, या फिर अमरीका (United States of America) के पूर्व और विवादित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प (Donald Trump) का अकाउंट रिस्टोर करना हो। एलन ट्विटर पर काफी एक्टिव है। हाल ही में एलन ने ट्विटर पर एक नया ऐलान किया है।


सस्पेंड किए ट्विटर अकाउंट होंगे रिस्टोर

दरअसल एलन ने 23 नवंबर को ट्विटर पर एक पोल किया था। इसमें उन्होंने पूछा था कि क्या सस्पेंड किए ट्विटर अकाउंट्स को माफ करते हुए रिस्टोर कर देना चाहिए? इस पोल पर कुल 3,162,112 लोगों ने वोट दिया, जिनमें से 72.4% लोगों ने सस्पेंड किए ट्विटर अकाउंट्स को रिस्टोर करने के समर्थन में वोट किया। इसके बाद लोगों के वोट्स के आधार पर एलन ने आज 25 नवंबर को ट्वीट करते हुए ऐलान कर दिया कि सस्पेंड किए ट्विटर अकाउंट्स को रिस्टोर किया जाएगा।

https://twitter.com/elonmusk/status/1595869526469533701?ref_src=twsrc%5Etfw


यह भी पढ़ें

UK की नर्सों का बड़ा फैसला, 106 सालों में पहली बार जाएंगी हड़ताल पर



इस स्थिति में नहीं होंगे होंगे अकाउंट्स रिस्टोर

एलन ने यह भी साफ़ कर दिया कि सभी ट्विटर अकाउंट्स रिस्टोर नहीं किए जाएंगे। ऐसे अकाउंट्स जिन्होंने ट्विटर पर इंटरनेट से संबंधित कोई कानून तोड़ा हो, या फिर बड़े लेवल पर स्पैम का हिस्सा रहे हो, उन्हें रिस्टोर नहीं किया जाएगा।

elon_musk_twitter.jpg

यह भी पढ़ें

भ्रष्टाचार को रोकने के लिए नाइजीरिया का नया प्लान, लॉन्च किए नए करेंसी नोट्स

Home / Hot On Web / अगले हफ्ते से रिस्टोर होंगे सस्पेंड किए Twitter अकाउंट्स, समर्थन में मिले 72.4% वोट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो