scriptप्लेन में भाग रहे थे ड्रग स्मगलर्स, पुलिस ने मारी जोर की टक्कर | Police hit aircraft's wing to stop drug smugglers from flying away | Patrika News
हॉट ऑन वेब

प्लेन में भाग रहे थे ड्रग स्मगलर्स, पुलिस ने मारी जोर की टक्कर

Police Fails Drug Smugglers’ Plan: ब्राज़ील में कुछ ड्रग स्मगलर्स प्लेन में भागने की कोशिश कर रहे होते हैं। पर पुलिस उनके प्लान को फेल कर देती है।

Feb 23, 2024 / 03:13 pm

Tanay Mishra

federal_police_in_brazil_hit_aircraft_wing.jpg

Police chasing drug smugglers

दुनिया के कई देशो में ड्रग्स एक बड़ी समस्या है। इन देशों में पुलिस के लिए ड्रग्स की स्मगलिंग करने वालों से जूझना भी एक बड़ी समस्या रहती है। पुलिस को इनसे निपटने लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है। ड्रग स्मगलर्स का नेटवर्क भी काफी फैला हुआ होता है और उनके पास साधनों की कमी नहीं होती। लेकिन कई बार पुलिस इन ड्रग स्मगलर्स पर भारी पड़ जाती है। ऐसा ही कुछ हुआ ब्राज़ील में जिसे वीडियो में भी देखा जा सकता है।


प्लेन में भाग रहे थे ड्रग स्मगलर्स

सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो फिर से शेयर किया गया है। हालांकि यह वीडियो करीब दो साल पुराना है। ब्राज़ील के इस वीडियो में कुछ ड्रग स्मगलर्स प्लेन में बैठकर पुलिस से बचकर भागने की कोशिश कर रहे होते हैं।

पुलिस ने फेल किया प्लान

प्लेन में बैठकर ड्रग स्मगलर्स पुलिस से बचकर भागने की कोशिश कर रहे होते हैं, पर पुलिस उनका प्लान फेल कर देती है। पुलिस अपनी कार में ड्रग स्मगलर्स के प्लेन का पीछा करती है और सीधा जाकर प्लेन के विंग को जोर से टक्कर मार देती है। इससे प्लेन उड़ान ही नहीं भर पाता। फिर पुलिस कार से निकलकर तुरंत ही ड्रग स्मगलर्स को घेर लेती है और उन्हें गिरफ्तार कर लेती है।

इस वीडियो को नीचे देखा जा सकता है।

Hindi News/ Hot On Web / प्लेन में भाग रहे थे ड्रग स्मगलर्स, पुलिस ने मारी जोर की टक्कर

ट्रेंडिंग वीडियो