scriptदाऊद के इस करीबी गैंगस्टर ने जब जेलर से की iPod की डिमांड तो जवाब में मिला ये | Gangster Neeraj Bawana Demands Ipod and FM Radio to Tihar Jail Officer | Patrika News
हॉट ऑन वेब

दाऊद के इस करीबी गैंगस्टर ने जब जेलर से की iPod की डिमांड तो जवाब में मिला ये

Neeraj bawana : नीरज बवाना है इस गैंगस्टर का नाम, 18 साल की उम्र में किया था पहला जुर्म
नीरज ने जेल अधिकारी से घर का बना मटन, चिकन देने की कही बात

Dec 03, 2019 / 03:28 pm

Soma Roy

Neeraj bawana
नई दिल्ली। अन्डर्वर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम (Daud Ibrahim) को भला कौन नहीं जानता होगा। देश में आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने में उसका बड़ा हाथ रहा है। अब दाऊद का एक करीबी गैंगस्टर नीरज बवाना इन दिनों चर्चाओं में है। दरअसल नीरज (Neeraj Bawana) ने तिहाड़ जेल (Tihar Jail) के जेलर से बोरियत दूर करने के लिए iPod और एफएम की डिमांड की है। इतना ही नहीं उसने घर का बना हुआ मीट देने की भी बात कही है।
निर्भया के अपराधियों को फांसी देने के लिए नहीं है जल्लाद, तिहाड़ जेल की जानें हकीकत

नीरज बवाना की फरमाहिशों की लिस्ट के बारे में सुनकर जेलर के होश फाख्ता हो गए। जेल सुपरिटेंडेंट का कहना है कि जेल में जो सुविधाएं मिलती है वो मैनुएल में दर्ज होती हैं। इसी के आधार पर कैदियों को दिया जाने वाला खाना और दूसरी चीजें तय होती हैं। रही बात टाइम पास करने की तो उनके पास पहले से ही इनहाउस रेडियो स्टेशन है। जानकारी के लिए बता दें कि तिहाड़ जेल का अपना कम्युनिटी रेडियो है।
jaill.jpg
मालूम हो कि नीरज का आइडल दाऊद इब्राहि‍म है। नीरज ने 18 साल की उम्र में हरियाणा के भिवानी में चोरी की थी। वह दाऊद का करीबी माना जाता है। उसे अप्रैल,2015 में गिरफ्तारी किया गया था। उससे पहले वह दिल्ली के मोस्ट वॉन्टेड गैंगस्टर की लिस्‍ट में शामिल था। नीरज का कहना है कि उसे बाकी कैदियों से अलग रखा जा रहा है। जिसके कारण वो बोर हो रहा है। उसे टाइम पास करने के लिए ipod और एफएम रेडियो दिया जाना चाहिए।

Home / Hot On Web / दाऊद के इस करीबी गैंगस्टर ने जब जेलर से की iPod की डिमांड तो जवाब में मिला ये

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो