scriptलालची दुल्हन का कारनामा, होने वाली सास से की ऐसी डिमांड कि सोशल मीडिया पर पड़ने लगी गालियां | greedy lady ask her mother in law for money but she refused | Patrika News
हॉट ऑन वेब

लालची दुल्हन का कारनामा, होने वाली सास से की ऐसी डिमांड कि सोशल मीडिया पर पड़ने लगी गालियां

शादी करना किसी के लिए भी सपने की तरह होता है और इसे यादगार बनाने के लिए लोग काफी मेहनत करते हैं लेकिन एक महिला के लिए शादी के बारे में सोचना ही आफत बन गया है।

Mar 28, 2019 / 03:36 pm

Pratima Tripathi

greedy bride

लालची दुल्हन का कारनामा, होने वाली सास से की ऐसी डिमांड कि सोशल मीडिया पर पड़ने लगी गालियां

नई दिल्ली: भारत India में जब भी किसी की शादी Marriage होती है तो उस शख्स का परिवार और उसके ससुराल वाले दोनों मिलकर शादी के सभी इंतज़ाम करते हैं जिससे दूल्हा-दुल्हन bride Groom को किसी तरह की दिक्कत ना हो लेकिन यह सिर्फ भारत में ही होता है जबकि विदेशों में ऐसा नहीं होता है और दूल्हा-दुल्हन को अपने पैसों से ही शादी के सभी इंतज़ाम करने पड़ते हैं जिसके लिए उन्हें महीनों तक पैसों की बचत करनी पड़ती है।
सेकेण्ड हैण्ड स्कूटर को जब ट्रैफिक पुलिस ने रोका तो उड़ गए मालिक के होश, पता चली ऐसी हकीकत कि हो गया फरार

आपको बता दें कि UK से एक बेहद ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है जहां पर शादी करने जा रही एक महिला ने अपनी होने वाली सास के बारे में ऐसी बातें शेयर की जिन्हें लेकर लोगों ने उसे गालियां देना शुरू कर दिया।
दरअसल इस लड़की ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था कि वो जल्द ही शादी करने जा रही है और वो अपने होने वाले पति से बेहद प्यार करती है। लेकिन सास ने ऐसा करने से मना कर दिया था। दरअसल महिला की सास ने कहा कि उनके पास पैसे नहीं है और वो अपने बेटे की शादी में खर्चा नहीं कर सकती है। इस बारे में महिला ने अपने घरवालों के साथ सास की मीटिंग भी करवाई लेकिन घरवाले जहां 5,000 डॉलर खर्च करने के लिए तैयार थे वहीं लड़की की होने वाली सास पैसे ना होने का हवाला दे रही थी।
बिहार के लड़के का कारनामा, देश के जवानों को ठण्ड से बचाने के लिए बनाया जबरदस्त डिवाइस

महिला ने बताया कि उसकी सास के पास स्वर्गीय पति की पॉलिसी है साथ ही कुछ प्रॉपर्टी property भी हैं जहां से उन्हें किराया rent मिलता है लेकिन इसके बावजूद वो पैसे नहीं खर्च कर रहीं और बार-बार झूठ बोल रही हैं। महिला ने जब इस स्टोरी को सोशल मीडिया पर शेयर किया तो उसे लगा था कि लोग उसका सपोर्ट करेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ क्योंकि लोग इस महिला को ही बुरा भला कहने लगे साथ ही यह भी कहने लगे कि अगर तुम्हें सास से इतनी ही दिक्कत है तो शादी ही मत करो।

Home / Hot On Web / लालची दुल्हन का कारनामा, होने वाली सास से की ऐसी डिमांड कि सोशल मीडिया पर पड़ने लगी गालियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो