क्या जानबूझकर पुरानी ड्रेस पहनकर भारत आईं इवांका, जानें इसके पीछे की सच्चाई

इवांका के भारत पर कदम रखने के साथ ही उनके चर्चे चारो ओर हो रहे हैं, वजह बनी है इवांका की ड्रेस।

By: Pragati Bajpai

Updated: 24 Feb 2020, 03:33 PM IST

नई दिल्ली: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनॉल्ड ट्रंप अपनी पहली भारत यात्रा पर हैं । इस दौरान उनकी बेटी इवांका ट्रंप भी उनके साथ हैं। और इवांका के भारत पर कदम रखने के साथ ही उनके चर्चे चारो ओर हो रहे हैं, वजह बनी है इवांका की ड्रेस। दरअसल इवांका लाइट ब्लू और रेड कलर की फ्लोरल ड्रेस में भारत पहुंची । लेकिन ड्रेस पहनते वक्त शायद इवांका ये भूल गई थी कि लोगों की नजर उनकी हर छोटी-बड़ी बात पर रहती है। तभी तो उनके कदम रखने के कुछ देर बाद ही इस ड्रेस में उनकी पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी।

मोटेरा स्टेडियम में डोनॉल्ड ट्रंप ने तोड़ा अमेरिकी प्रोटोकॉल, जानें क्या है पूरी खबर

दरअसल 2019 में अपनी अर्जेंटीना विजिट के दौरान भी इवांका ने यही ड्रेस पहनी थी। आपको मालूम हो कि इवांका की इस ड्रेस की कीमत 2385 अमेरिकी डॉलर यानि 1,71,331 रुपये है।

ivanka_red_dress.jpg

एक्सपर्ट्स की मानें तो इवांका का ड्रेस रिपीट करना एक सोचा समझा कदम हो सकता है। आजकल फैशन सस्टेनबिलिटी का ट्रेंड जोरों पर हैं और अपनी ड्रेस को रिपीट कर इवांका ने फैशन सस्टेनबिलिटी के बारे में अपनी राय को जोरदार तरीके से लोगों के सामने रखा है। आपको मालूम हो कि हाल ही में जोकर फेम Joaquin Phoenix ने फैशन सस्टेनबिलिटी को बढ़ावा देने के लिए गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड के दौरान पहनी हुई अपनी कॉस्ट्यूम को पूरे साल होने वाले अवॉर्ड फक्शन्स में पहनने की बात कही थी।

क्यों डोनॉल्ड ट्रंप की The Beast से बेहतर है प्रधानमंत्री मोदी की Range Rover

खैर देखना दिलचस्प होगा कि इवांका इस पूरी यात्रा के दौरान किस तरह की ड्रेसेज में नजर आती हैं। ये इसलिए भी खास है क्योंकि इवांका अपनी ड्रेसेज खुद डिजाइन करती हैं।

Pragati Bajpai
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned