ये लड़का पानी के अंदर करता है तूफानी डांस, वीडियो देख रह जाएंगे दंग

आपने डांस तो कई देखे होंगे। फिल्मों वाले डांस और थियेटर वाले डांस। इन दिनों एक बंदा अपने डांस को लेकर सुर्खियों में छाए हुए है। इसका डांस देखकर हर कोई हैरान है। गुजरात के रहने वाले जयदीप पानी के अंदर तूफानी डांस करता है।

By: Shaitan Prajapat

Published: 03 Oct 2020, 05:28 PM IST

आपने डांस तो कई देखे होंगे। फिल्मों वाले डांस और थियेटर वाले डांस। इन दिनों एक बंदा अपने डांस को लेकर सुर्खियों में छाए हुए है। इसका डांस देखकर हर कोई हैरान है। गुजरात के रहने वाले जयदीप पानी के अंदर तूफानी डांस करता है। जयदीप की अंडरवॉटर डांस पर इतनी अच्छी पकड़ है जिसे देखकर हर कोई उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह सकता। इन दिनों उनका नया डांस वीडियो वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो में जयदीप 'इंडिया वाले' गाने पर शानदार डांस कर रहे है।

यह भी पढ़ें :— कपल ने बुढ़ापे में कराया वेडिंग फोटोशूट, तस्वीरों ने जीता लोगों का दिल!

Jaideep underwater dances

हाइड्रोमैन के नाम है मशहूर
जयदीप ने इंस्टाग्राम पर खुद का नाम हाइड्रोमैन लिख रखा है। हर कोई उनके पानी के अंदर डांस को लेकर चकित है। उनके डांस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। लोग अपने कमेंट में लिख रहे है कि भई सच्ची में ये बंदा हाइड्रोमैन ही है। खबरो के अनुसार, ऐसा कहा जा रहा है कि वह देश के पहले अंडरवॉडर डांसर है। जयदीप के इंस्टाग्राम पर 3 लाख 39 हजार फॉलोअर्स हैं।

यह भी पढ़ें :— इस शख्स ने बना डाला आइसक्रीम पाव, लोगों ने खूब सुनाई खरीखोटी, देखें वीडियो

मछलियां और गिटार के साथ डांस
इतना ही नहीं, जयदीप पानी के अंदर गिटार लेकर भी शानदार डांस करते है। इस डांस वीडियो को देखकर हर किसी का मुंह खुला का खुला रह गया। जयदीप को पानी के अंदर डांस करने का शौक शुरू से रहा है। वह पानी में मछलियों के साथ डांस से लेकर गरबा भी कर चुके है। एक वीडियो में उनके डांस वीडियो का मेकिंग प्रोसेस दिखाया गया है। जयदीप कैसे पानी के अंदर डांस वाले वीडियोज बनाते हैं ये आप इस वीडियो में देख सकते हैं। उनके साथ एक कैमरामैन भी है। जो बार-बार पानी के अंदर जाकर उनको शूट कर रहा है।

Jaideep underwater dances
Shaitan Prajapat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned