शादी के 58 साल बाद बुजुर्ग कपल ने करवाया वेडिंग फोटोशूट, तस्वीरें हो रही जबरदस्त वायरल

हर कोई अपनी शादी को यादगार बनाना चाहता है। शादी को यूनिक बनाने के लिए क्या कुछ नहीं करते है। आज के समय में सभी को शादी से पहले प्री वेडिंग फोटोशूट कराना बेहद पसंद है। ये शादी को और भी ज्यादा खास और यादगार बनाने का काम करता है। इसके लिए लोग खूब पैसा भी खर्च करते है।

By: Shaitan Prajapat

Updated: 03 Oct 2020, 03:25 PM IST

हर कोई अपनी शादी को यादगार बनाना चाहता है। शादी को यूनिक बनाने के लिए क्या कुछ नहीं करते है। आज के समय में सभी को शादी से पहले प्री वेडिंग फोटोशूट कराना बेहद पसंद है। ये शादी को और भी ज्यादा खास और यादगार बनाने का काम करता है। इसके लिए लोग खूब पैसा भी खर्च करते है। लेकिन आज आपको बुढ़े कपल के बारे में बताने जा रहे है जो इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए है। केरल के इड्डकी जिले के रहने वाले Chinnama और Kochukutty की शादी को 58 साल हो चुके हैं। उन्होंने अब वेडिंग फोटोशूट करवाया है। जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब देखी जा रही है।

यह भी पढ़ें :— गजब का आर्टिस्ट, जिंदा कबूतरों से बनाई पेंटिंग

elderly couple first wedding photoshoot

58 साल पहले वाली मोहब्बत
इस बुजुर्ग कपल की वेडिंग फोटोशूट की तस्वीरें इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। इन फोटोज को इंस्टाग्राम यूजर Photography Athreya ने पोस्ट किया है। इसके साथ ही उन्होंने इस फोटोशूट के बारे में दिलचस्प खुलासा भी किया है। उन्होंने बताया, ‘मैंने अपने दादा-दादी से उनकी शादी की फोटोज के बारे में पूछा। इसके जवाब उन्होंने पोते को ऐसा जवाब दिया जिससे सुनकर वह हैरान रह गया। उन्होंने बताया कि उनके पास उस वक्त की एक भी तस्वीर नहीं है। यह सुनने के बाद उनके पोते ने यह तय किया कि अब दोनों का वेडिंग फोटोशूट किया जाए।

यह भी पढ़ें :— अनोखा शिव मंदिर, जहां नाग रोजाना करता है पूजा, बहुत दूर-दूर से आते है श्रद्धालु

View this post on Instagram

കല്യാണം കഴിഞ്ഞിട്ട് 58 വർഷം ആയി... അപ്പച്ചായിക്കും അമ്മച്ചിക്കും ഒരു കല്യാണാ ഫോട്ടോ ഇല്ലെന്ന് പറഞ്ഞപ്പോൾ പിന്നെ ഒന്നും ആലോചിച്ചില്ല.... അങ്ങ് എടുത്തേക്കാം എന്ന് വെച്ചു 1/5 . .in frame appacha ammachy . @photographey_athreya @_athreyaweddingstories_ . . .Tnks @___insane_half___ @parvathy_subash @achuzsujith . . #wedding#savethedatecards#savethedates#christian#photography#grandfather#grandmother#trending#varietymedia_#photographersofindia#photography_ishttam#click_and_tag#clik#tag#beauty_of_pathanamthitta#photographers_of_india#official_photographers_hub#ajuvarghese . . __________________________________________ . . #snapseed.kottayam#keralasnapss#keralamlive#freakz_on_kerala_#mallu.viral#mallureposts#mammootty#nte_keralam#freshtrolls#teamshutterlust#24onlive#kerala.jpg @24onlive @sreekandannairflowerstv @ajuvarghese @ahaana_krishna

A post shared by photographer_athreya (@photographey_athreya) on

पोते ने दोनों से मिलकर किया फोटोशूट
Kochukutty भी वेडिंग फोटोशूट करवाने के पक्ष में थे। इसके बाद उनके पोते और उसके दोस्तों ने मिलकर उनका शानदार वेडिंग फोटशूट कर डाला। फोटोशूट के लिए दादा और दादी को अच्छे से तैयार किया गया। इसके बाद शानदार लोकेशन पर बेहतरीन तस्वीरें क्लिक की। तस्वीरों में दादा काले रंग के सूट में दिखे, तो दादी सफेद रंग की प्यारी सी साड़ी में दुल्हन से कम नहीं लग रही थीं। इड्डकी के रहने वाले Chinnama और Kochukutty की शादी को 58 साल हो चुके हैं। लेकिन उनके पास उस यादगार दिन की एक भी तस्वीर नहीं थी। अब उनके पोते में इस उम्र में उनका वेडिंग फोटोशूट कर उनको शानदार तोहफा दिया है। यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

elderly couple first wedding photoshoot
Shaitan Prajapat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned