scriptगजब का आर्टिस्ट, जिंदा कबूतरों से बनाई पेंटिंग | Awesome Artist, Painting made from living pigeons video is going vira | Patrika News

गजब का आर्टिस्ट, जिंदा कबूतरों से बनाई पेंटिंग

locationमुंबईPublished: Oct 02, 2020 07:17:45 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

आपने ऐसे कई कलाकार को देखा हो जो पेंसिंल की मदद से ड्रा कर उसमें खूबसूरत रंग भर देते है। कई आर्टिस्ट ऐसे भी होते है जो हुबहु किसी की फोटो की कोपी बना देते है। आज आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बता रहे है जो इन दिनों अपनी पेंटिंग सुर्खियों में आए हुए है।

Painting living pigeons

Painting living pigeons

आपने ऐसे कई कलाकार को देखा हो जो पेंसिंल की मदद से ड्रा कर उसमें खूबसूरत रंग भर देते है। कई आर्टिस्ट ऐसे भी होते है जो हुबहु किसी की फोटो की कोपी बना देते है। आज आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बता रहे है जो इन दिनों अपनी पेंटिंग सुर्खियों में आए हुए है। आपको यह जानकर यह हैरानी होगी। उन्होंने यह लाइव पेंटिंग बनाई है। आर्टिस्ट ने यह पेंटिंग पक्षियों की मदद से क्रिएट की। यह पढ़कर आपको भी भले ही अजीब लगे पर यह सच है।

यह भी पढ़ें

महंगा पड़ा शादी के लिए प्रपोज करना, लड़की ने मुंह पर मारी लात और फिर…



penting11_1.jpg

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। इस रोचक वीडियो को u/jcubic नाम के Reddit यूजर ने 28 सितंबर को पोस्ट किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘कबूतरों के साथ ड्राइंग।’ यूजर्स इस पर कई प्रकार के कमेंट भी कर रहे है। इस वीडियो में आप देख सकते है किस प्रकार से सड़क पर कबूतरों की भीड़ जमा है। इस दौरान वह अपनी कला के माध्यम से यह बनाया है। उनके इस पोस्ट को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो