scriptमहंगा पड़ा शादी के लिए प्रपोज करना, लड़की ने मुंह पर मारी लात और फिर… | man propose his partner and fell into water video goes viral | Patrika News

महंगा पड़ा शादी के लिए प्रपोज करना, लड़की ने मुंह पर मारी लात और फिर…

locationमुंबईPublished: Sep 29, 2020 04:14:54 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

हर शख्स का प्रपोज करने का अलग अदाज होता है। इस पल को यादगार बनाने के लिए वह कुछ हटकर करना चाहता है। लेकिन कई बार अच्छा करने की कोशिश में बुरा हो जाता है और लोग उसकी मजाक बनाना देते है। कुछ ऐसा ही एक शख्स के साथ हुआ है, जिसको वह अपने जीवन में कभी नहीं भूल सकता।

propose

propose

हर शख्स का प्रपोज करने का अलग अदाज होता है। इस पल को यादगार बनाने के लिए वह कुछ हटकर करना चाहता है। लेकिन कई बार अच्छा करने की कोशिश में बुरा हो जाता है और लोग उसकी मजाक बनाना देते है। कुछ ऐसा ही एक शख्स के साथ हुआ है, जिसको वह अपने जीवन में कभी नहीं भूल सकता। हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक शख्स बोट पर प्रपोज करने जा रहा है। तभी अचानक वह पानी में गिर जाता है। इतना ही दूसरी बोट चला रही महिला भी गिर जाती है। जिसके चलते लड़के के मुंह पर जोर से लात लगती और महिला बोट के साथ आगे निकल जाती है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है।

यह भी पढ़ें

ये है दुनिया की सबसे अनोखी पहाड़ी, बताती है गर्भ में लड़का है या लड़की


propose

ऐसे किया प्रपोज
यह वीडियो थियो शैन्टानोस ने अपने ट्विटर पेज पर शेयर किया है। वीडियो में आप देख सकते है कि शख्स एक बोट पर चढ़ा नजर आ रहा है, वहीं महिला दूसरी बोट पर दिखती है। यह सीन देखकर ऐसा लगता है कि यह किसी फिल्म की तरह फिल्माया है। दोनों बोट किनारे पर खडी़ दिखती हैं। लड़का एक बोट के किनारे पर खड़ा होता है और दूसरी बोट को अपनी तरफ खींच देता नजर आ रहा है। इसके बाद वो जेब से जल्दी से अंगूठी निकालता है और शादी के लिए प्रपोज करता है। यह सुनकर महिला बहुत खुश हो जाती है और वह हां कर देती है। फिर दोनों एक दूसरे के गले लग जाते हैं।

यह भी पढ़ें

शख्स ने नारियल के दूध से बनाई चाय, वीडियो देख लोगों ने कहा- पत्ती की जगह डाल दे चावल



https://twitter.com/TheoShantonas/status/1310241716096643078?ref_src=twsrc%5Etfw

लड़की ने मुंह पर मारी लात
इस दौरान महिला गलती से बोट के कंट्रोल से टकरा जाती है। जिससे बोट तेजी से आगे निकलने लगती है। अचानक बोट के दौड़ने से महिला गिर जाती है और उसकी लात लड़के के मुंह पर लगती है। इसके बाद लड़का पानी में गिर जाता है। वो बोट के साथ आगे निकल जाती है। हालांकि इस दौरान किसी को चोट नहीं आई है। इस वीडियो लोगों खूब पसंद किया जा रहा है और इस पर अपनी राय भी दे रहे है। हालांकि कई लोग नेगेटिव कमेंट्स भी कर रहे हैं। इस पर थियो शैन्टानोस ने लोगों से अपील भी की कि इसपर ऐसे कमेंट्स ना करें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो