scriptJacob Thomas: वो IPS जिसनें दफ्तर में बिताई नौकरी की आखिरी रात, जमीन पर लगाया बिस्तर | Kerala IPS officer sleeps on office floor on last day of service | Patrika News
हॉट ऑन वेब

Jacob Thomas: वो IPS जिसनें दफ्तर में बिताई नौकरी की आखिरी रात, जमीन पर लगाया बिस्तर

केरल के सीनियर आईपीएस ऑफिसर Jacob Thomas का एक तसवीर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि उनका बिस्तर जमीन पर बिछा हुआ है।
 

Jun 01, 2020 / 06:44 pm

Vivhav Shukla

Kerala IPS officer sleeps on office floor on last day of service

Kerala IPS officer sleeps on office floor on last day of service

नई दिल्ली। केरल के (Kerala IPS officer) आईपीएस ऑफिसर जैकब थॉमस (Jacob Thomas) 31 मई को रिटायर हो गए। नौकरी की आखिरी रात उन्होंने अपने ऑफिस में बितायी। नौकरी के अंतिम दिन वो ऑफिस में सोये। उन्होंने जमीन पर बेड लगाया और वहीं सो गए। जैकब ने उस जगह की एक तस्वीर भी Facebook पर साझा कि है। जिसमें जमीन पर बिस्तर लगा दिख रहा है।

डॉक्टर्स का दावा- कमजोर पड़ रहा है Coronavirus, नहीं पड़ेगी Vaccineकी जरूरत!

तस्वीर साझा करते हुए Jacob Thomas ने लिखा कि, ‘सिविल सेवा – शोरानूर मेटल इंडस्ट्रीज कार्यालय में अंतिम दिन की शुरुआत और नींद।’ इसके साथ शेयर की गई तस्वीर में उनका बिस्तर जमीन पर बिछा हुआ है। जैकब की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस पोस्ट को फेसबुक पर 9 हज़ार से ज्यादा बार शेयर किया जा चुका है। कई लोग तो इकसा स्क्रीनशॉट भी शेयर कर रहे हैं।

Lockdown: भूखे प्रवासी मजदूरों के लिए 99 साल की दादी बांध रही हैं रोटियां, देखें वीडियो

बता दें कि बीते लोकसभा चुनाव में उन्होंने नौकरी से इस्तीफा देकर चुनाव चुनाव लड़ने की कोशिश की थी । लेकिन सरकार ने उनकी इस्तीफा मंजूर नहीं किया था।

Home / Hot On Web / Jacob Thomas: वो IPS जिसनें दफ्तर में बिताई नौकरी की आखिरी रात, जमीन पर लगाया बिस्तर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो