scriptममता बनर्जी ने मांगे बीजेपी के लिए वोट? जानें क्या है पूरा मामला | mamata banerjee did not saying people to vote for bjp government | Patrika News
हॉट ऑन वेब

ममता बनर्जी ने मांगे बीजेपी के लिए वोट? जानें क्या है पूरा मामला

बीजेपी के लिए ममता ने मांगे वोट?
वीडियो हो रहा है वायरल
ट्विटर पर शेयर किया गया वीडियो

Apr 25, 2019 / 11:01 am

Navyavesh Navrahi

mamata banerjee

ममता बनर्जी ने मांगे बीजेपी के लिए वोट? जानें क्या है पूरा मामला

नई दिल्ली: लोकतंत्र का सबसे बड़ा पर्व चल रहा है यानि लोकसभा चुनाव ( lok sabha election )। हर पार्टी सत्ता की कुर्सी पर काबिज होने के लिए हर हथकंडा अपना रही है। रैली, संभाएं, सोशल मीडिया प्लटेफार्म की मदद जैसे कई तरीके अपनाएं जा रहे हैं। लेकिन क्या आपने कभी किसी दूसरी पार्टी के नेता को बीजेपी के लिए वोट मांगते हुए देखा है। शायद नहीं देखा होगा क्योंकि ऐसा होना नामुमकिन सा लगता है। लेकिन सोशल मीडिया ( social media ) पर ममता बनर्जी का एक वीडियो खूब वायरल ( Viral ) हो रहा है, जिसमें वो बीजेपी के लिए वोट मांगती हुई नजर आ रही है।

https://twitter.com/MamataOfficial?ref_src=twsrc%5Etfw

दरअसल, बीजेपी ( BJP ) की बंगाल यूनिट ने अपने आधिकारिक ट्विटर ( Twitter ) अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में दावा किया जा रहा है कि पश्चिम बंगाल ( West Bengal ) की सीएम ममता बनर्जी बीजेपी के लिए वोट मांग रही है। इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई हैरान है कि भला ममता बनर्जी ( Mamata Banerjee ) क्यों बीजेपी के लिए वोट मांग रही है। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है ‘मोदी सूनामी का असर, ममता बनर्जी ने सबसे बीजेपी को वोट देने की अपील की। इस चुनावी कैंपेन में पहली बार उन्होंने ठीक बात कही है! बहुत-बहुत शुक्रिया दीदी!!’ वीडियो में देखा जा सकता है कि ममता बांग्ला में कह रही हैं ‘बीजेपी सरकार को दो’ जिसे बार-बार दोहराया गया है।

https://twitter.com/hashtag/BREAKING?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

अब आपको बताते हैं इस वीडियो की सच्चाई क्या है। ये वीडियो गलत है क्योंकि इस वीडियो में ममता बीजेपी को वोट देने की नहीं, बल्कि बीजेपी सरकार को अलविदा कहने के लिए वोट देने की अपील कर रही हैं। ये वीडियो ( Video ) 6 मई की रैली का है। हुआ यूं कि ऑल इंडिया त्रिणमूल कांग्रेस ( All India Trinamool Congress ) ने सही वीडियो पोस्ट किया। साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी ने इस वीडियो के साथ छेड़छाड़ की है। पार्टी की तरफ से दावा किया गया कि ममता ने अपने भाषण में कहा था ‘6 मई को गणतांत्रिक तरीके से मतदान करें। बीजेपी सरकार को अलविदा कहें।’ उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाया कि उन्होंने इस भाषण में से दो शब्द हटा दिए, जिससे पूरे भाषण का ही मतलब बदल गया।

Home / Hot On Web / ममता बनर्जी ने मांगे बीजेपी के लिए वोट? जानें क्या है पूरा मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो