शख्स ने गलती से खरीदी ली एक साथ 28 कारें, करना पड़ा 12 करोड़ का भुगतान !

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Reddit पर शख्स ने बताया कि कैसे उसने और उसके पिता ने गलती से एक की बजाय मॉडल 3 की 28 कारें (purchased 28 Tesla Model 3 car) बुक करा दी। उनका कहना है कि टेस्ला (Tesla )की साइट पर कुछ तकनीकी गड़बड़ी की वजह से ऐसा हुआ

 

By: Vivhav Shukla

Published: 29 Jun 2020, 04:24 PM IST

नई दिल्ली। जर्मन (Germany ) के बैलोन मैन (Ballon-Man) ने गलती से एक साथ 28 इलेक्ट्रिक कारें खरीद ली। कार खरीदने के बाद उन्हें समझ आया कि उनसे बड़ी गलती हो गई है। लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी है। इन 28 कारों ( 28 Tesla Model 3 vehicles online) के लिए उन्हें 1.4 मिलियन यूरो( लगभग 12 करोड़ रूपए) की भारी कीमत चुकानी पड़ी।

कुत्ता खा गया लाखों के हीरे, ऑपरेशन हुआ तो निकले सूई-धागा और बटन

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Reddit पर बैलोन मैन (Ballon-Man) ने एक पोस्ट के जरिए अपने साथ हुए घटना के बारे में विस्तार से बताया। उन्होंने पोस्ट में लिखा कि ‘ मैंने और मेरे पिता ने गलती से एक की बजाय मॉडल 3 ( Tesla Model 3) की 28 कारें बुक करा दी। ये सब टेस्ला की साइट पर कुछ तकनीकी गड़बड़ी की वजह से ऐसा हुआ। मैं अपनी पुरानी फोर्ड कुगा कार को टेस्ला की मॉडल-3 कार से बदलना चाहता था। इसके लिए मैं टेस्ला की वेबसाइट पर ऑनलाइन आवेदन कर रहा था।

सारा नाम-पता भरने के बाद 'सब्मिट' पर क्लिक किया। लेकिन कोई मैसेज नहीं मिला। इसके बाद मैंने दोबारा सब्मिट पर क्लिक किया। इस बार भी मुझे कोई मैसेज नहीं आया।

इसतरह से हमने 28 बार क्लिक कर दिया और हर क्लिक पर हमारी एक कार बुक होती गई। आखिरकार वेबसाइट ने बताया कि आपकी 28 कारें बुक कर दी गई हैं और आपके अकाउंट से 1.4 मिलियन यूरो काट लिए गए हैं।

गोली लगने के बाद स्ट्रेचर पर लेटकर बीड़ी पीता रहा शख्स, लोग बोले- ‘प्राण जाये पर सुट्टा ना जाये’

बता दें टेस्ला कंपनी (Tesla, Inc) एक बार खरीद के बाद ग्राहक को रिफंड नहीं करती है लेकिन बैलोन मैन के केस में उन्होंने 27 कार की डील कैंसिल कर दी और उन्हें एक कार दे दिया गया।

Vivhav Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned