scriptकोरोना वायरस से बचने के लिए शख्स ने पी ली शराब, पकड़े जाने पर पुलिस ने किया बुरा हाल | Man in Philippines got drunk to protect himself from coronavirus | Patrika News
हॉट ऑन वेब

कोरोना वायरस से बचने के लिए शख्स ने पी ली शराब, पकड़े जाने पर पुलिस ने किया बुरा हाल

कोरोना (coronavirus) से बचने के लिए शख्स ने लगाए दो पैग
थर्मल स्कैन (thermal scan) के दौरान पुलिस ने पकड़ लिया

Mar 17, 2020 / 09:04 pm

Vivhav Shukla

man_in_philippines_got_drunk__to_protect_himself_from_coronavirus.jpg
नई दिल्ली। कोरोना वायरस (coronavirus) ने पूरी दुनिया में आतंक मचा रखा है। लाखों लोग इस वायरस के चपेट में हैं। 6500 से अधिक लोग कोरोना के चलते अपनी जान गवां चुके हैं। WHO ने इसे महामारी घोषित (corona is epidemic) कर दिया है।कोरोना वायरस की वजह से हर तरफ चेकिंग चल रही है। रेलवे स्टेशन से लेकर हवाईअड्डों तक चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात है। इन सब के बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।
यमराज का घर: कहते हैं इस जगह रात को रूकने वाला कभी वापस नहीं लौटता!

https://twitter.com/chiarazambrano?ref_src=twsrc%5Etfw
दरअसल, ये वीडियो फिलीपींस (philippines) का है।जहां पुलिस एक शक्स के शरीर का तापमान चेक करी है। वीडियो में दिख रहा है कि पुलिस, शख्स से सवाल जवाब कर रही है। इस वीडियो को ABS-CBN News ने अपने ट्विटर पेज पर यह विडियो शेयर किया है। ट्वीट में बताया गया है कि एक शख्स अपने घर जा रहा था तभी रास्ते में पुलिस ने उसे चेकिंग के लिए पकड़ लिया। पुलिस ने शख्स के बॉडी का तापमान चेक किया ।
चेकिंग के दौरान उसके शरीर का तापमान ज्यादा दिख रहा था। पुलिसकर्मी ने बाइक साइड पर लगवा ली और उससे तापमान के अधिक होने की वजह पूछी। जिसके बाद शख्स ने सच बता दिया। उसने बताया कि कोरोना से बचने के लिए उसने शराब पी थी, इसी वजह से उसके शरीर का तापमान ज्यादा है। इतना सुनने के बाद पुलिस ने उसका चालान काटा और पर्ची उसके हाथ में पकड़ा दी। इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोग शख्स की जमकर मौज ले रहे हैं।
https://twitter.com/charlesevilla/status/1239434428859871232?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/NingNingx1/status/1239439488050278400?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कुछ दिनों पहले अफवाहें फैली थी कि शराब के सेवन से कोरोना का खतरा कम हो जाता है। जो कि पूरी तरह से फेक है। विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) बताया है कि एल्कोहल पीने से कोरोना वायरस पर कोई असर नहीं पड़ता। इस खतरनाक वायरस से बचने के लिए शराब का सेवन मत करें। ऐसा करने से आप बीमार पड़ सकते हैं।

Home / Hot On Web / कोरोना वायरस से बचने के लिए शख्स ने पी ली शराब, पकड़े जाने पर पुलिस ने किया बुरा हाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो