scriptएक मिनट में सिर से खोले 68 बोलतों के ढक्कन, वर्ल्ड रिकॉर्ड किया अपने नाम, देखें वीडियो | man sets guinness world records removes 68 cold drink bottle caps with | Patrika News
हॉट ऑन वेब

एक मिनट में सिर से खोले 68 बोलतों के ढक्कन, वर्ल्ड रिकॉर्ड किया अपने नाम, देखें वीडियो

अकसर देखा जाता है जब हम दोस्तों के साथ या फिर परिवार के साथ पार्टी करते है तो कोल्डड्रिंक की बोतल का ढक्कन खोलने के लिए दुकान से चाबी जरूर साथ लेकर आते है। कई बार चाबी लाना भूल जाते है तो दांतों से बोलत का ढक्कन खेलना पड़ता है।

नई दिल्लीDec 10, 2020 / 11:03 am

Shaitan Prajapat

guinness world records

guinness world records

नई दिल्ली। अकसर देखा जाता है जब हम दोस्तों के साथ या फिर परिवार के साथ पार्टी करते है तो कोल्डड्रिंक की बोतल का ढक्कन खोलने के लिए दुकान से चाबी जरूर साथ लेकर आते है। कई बार चाबी लाना भूल जाते है तो दांतों से बोलत का ढक्कन खेलना पड़ता है। लेकिन आज आपको एक ऐसे शक्स के बारे में बताने जा रहे है जो अपने सिर से ढक्कन खेलता है। यह आपको थोड़ा अजीब लगेगा लेकिन बिल्कुल सच है। इतना ही नहीं इस बंदे में एक मिनट में तेजी से 60 से ज्यादा कोल्डड्रिंक की बोलतों का ढक्कन सिर से खेलकर रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया।

गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड ने शेयर किया वीडियो
हम बात कर रहे है आंध्र प्रदेश के नेल्लौर के प्रभाकर रेड्डी की। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि उन्होंने 1 मिनट के अंदर सिर से 68 बोतलों के ढक्कन खोलकर एक नया रिकॉर्ड बनाया है। गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड ने प्रभाकर रेड्डी के वीडियो को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए इसके जानकारी दी। इस वीडियो देखने के बाद हर कोई हैरान है। सभी यह सोचने के लिए मजबूजर है कि कोई इतनी आसानी से सिर से बोतल के ढक्कन को कैसे खोल सकता है।

https://twitter.com/hashtag/GWRDay?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

घर पर ना करें यह कोशिश
सोशल मीडिया पर यह वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते है कि कितनी आसानी और तेजी से प्रभाकर रेड्डी कोल्डड्रिंग की बोतलों के ढक्कन को खोलता नजर आ रहा है। इस वीडियो को इंटरनेट पर लोग खूब पसंद कर रहे है और जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे है। हम आपसे अपील करते है कि इस तरह सिर से बोतल के ढक्कन को खोलने की कोशिश घर पर बिल्कुल न करें। ऐसा करने से आपके सिर में गंभीर चोट भी आ सकती है।

Home / Hot On Web / एक मिनट में सिर से खोले 68 बोलतों के ढक्कन, वर्ल्ड रिकॉर्ड किया अपने नाम, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो