scriptबिना नंबर प्लेट के ये शख्स चला रहा था 2 करोड़ की कार, लगा 9.8 लाख रुपये का जुर्माना | man was driving 2 crore porsche car without number plate a fine 9 lakh | Patrika News
हॉट ऑन वेब

बिना नंबर प्लेट के ये शख्स चला रहा था 2 करोड़ की कार, लगा 9.8 लाख रुपये का जुर्माना

गुजरात का है मामला
अब आरटीओ से मिलेगी गाड़ी

नई दिल्लीNov 30, 2019 / 03:49 pm

Prakash Chand Joshi

car

नई दिल्ली: बिना सीट बेल्ट के, गलत कट लेने पर, रॉग साइड गाड़ी लेकर जाने आदि कई चीजों पर आपका चालान कट सकता है। वैसे ही पिछले कुछ समय पहले हुए चालान ( chalan ) में बदलाव के बाद से तो ट्रैफिक पुलिस एक्शन में है। इन्हीं सबके बीच गुजरात में एक शख्स के साथ ऐसा हुआ कि उसका 9.8 लाख रुपये का चालान कट गया।

car1.png

OMG! डॉक्टर्स ने कर दी इतनी बड़ी गलती, किसी की किडनी किसी और को दे दी

क्या है मामला

दरअसल, ये कान खड़े करने वाली खबर गुजरात ( Gujarat ) के अहमदाबाद से आई है। जहां एक शख्स का बिना नंबर प्लेट लगाए Porsche 911 स्पोर्ट्स कार चलाने के कारण समेत ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने की वजह से 9.8 लाख रुपये का जुर्माना लगा है। अहमदाबाद पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में पुलिस की तरफ से जानकारी दी गई कि अहमदाबाद क्षेत्रीय परिवहन कार्यालय यानि आरटीओ ने वैध दस्तावेज और गाड़ी की नंबर प्लेट नहीं होने के कारण ये जुर्माना लगाया है।

https://twitter.com/hashtag/AhmedabadPolice?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

2 करोड़ की है गाड़ी

इस कार की कीमत लगभग 2 करोड़ रुपये बताई जा रही है। ऐसे में इस पर नंबर प्लेट नहीं थी, जिसके चलते ये भारी भरकम जुर्माना कार मालिक पर ठोका गया है। पुलिस उपायुक्त तेजस पटेल ने मीडिया को बताया कि नंबर प्लेट नहीं होने के कारण अहमदाबाद में हेलमेट चौराहा पर ट्रैफिक पुलिस ने सिल्वर रंग की कार को रोका। वहीं पूछताछ में पता चला कि कार चालाक के पास कार के वैध दस्तावेज नहीं हैं। ऐसे में कार को जब्त कर लिया गया है। अब उन्हें आरटीओ में जुर्माना जमा कराना होगा और वहीं से उन्हें कार वापस मिलेगी।

Home / Hot On Web / बिना नंबर प्लेट के ये शख्स चला रहा था 2 करोड़ की कार, लगा 9.8 लाख रुपये का जुर्माना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो