scriptडिलीवरी के दौरान मर चुकी मां 5 महीने बाद बच्चे के फोटोशूट में आई नजर, तस्वीरें हुईं वायरल | Mother died during delivery, after 5 months seen in photoshoot | Patrika News
हॉट ऑन वेब

डिलीवरी के दौरान मर चुकी मां 5 महीने बाद बच्चे के फोटोशूट में आई नजर, तस्वीरें हुईं वायरल

तस्वीरों में बच्चे के साथ परछाई की तरह दिखीं मां
लोगों ने इस काम के लिए जारा की खूब तारीफ की
मरने के बाद भी पूरा किया क्लाइंट से किया वादा

May 11, 2019 / 06:08 pm

Navyavesh Navrahi

pic
वैज्ञानिक अक्सर तकनीक का इस्तेमाल कर मृत लोगों की तस्वीर खींचने का दावा करते हैं। लेकिन मलेशिया से आई एक खबर के मुताबिक ऐसा मुमकिन हो गया है। मलेशिया की एक महिला फोटोग्राफर जारा हलीना ने ऐसा कारनामा कर दिखाया है। जारा ने अपने क्लाइंट से किया वादा उसके मरने के बाद भी पूरा किया। असल में एडलिन नेल्डा नाम की एक महिला चौथे बच्चे की मां बनने वाली थीं। उसकी इच्छा थी कि बच्चे के जन्म के बाद वे फैमिली फोटोशूट कराएंगी। इसके लिए उसने जारा हलीना से फोटोशूट की डेट भी तय कर ली।
सिनेमाहाल में राष्ट्रगान पर नहीं खड़ा हुआ युवक, पुलिस ने पहुंचाया जेल

बदकिस्मती से डिलीवरी के दौरान एडलिन की मौत हो गई। जबकि बच्चा बिलकुल स्वस्थ था।
एडलिन की मौत के बाद उसका परिवार बहुत दुखी था। जारा भी भी इस बात से दुखी हुई। किंतु इस पर बैठकर दुख जताने के बजाय उसने अपनी क्लाइंट से किया वादा पूरा करने की ठानी।
मंटो की वो 5 ‘बदनाम’ कहानियां, जिन्हें आजतक नहीं भूल पाए हैं लोग

एडलिन की मौत के 5 महीने बाद उसने एडलिन की फैमिली का फोटोशूट किया और तकनीक की मदद से एडलिन को भी इन तस्वीरों में दिखा दिया। जब उसने यह तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कीं, तो यह वायरल हो गईं। लोगों ने इस काम के लिए जारा की तारीफ की।

Home / Hot On Web / डिलीवरी के दौरान मर चुकी मां 5 महीने बाद बच्चे के फोटोशूट में आई नजर, तस्वीरें हुईं वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो