scriptएक कप चाय बनी जान की दुश्मन, रेल पटरी के नीचे आने से बाल-बाल बचे | One boy and girl slipped from train in Rourkela station,grp saved life | Patrika News
हॉट ऑन वेब

एक कप चाय बनी जान की दुश्मन, रेल पटरी के नीचे आने से बाल-बाल बचे

Slipped from train : ट्रेन का छूटता देख जल्दबाजी में चढ़ने के चक्कर में हुआ हादसा
जीआरपी और आरपीएफ के जवान ने मिलकर बचाई युवक और युवती की जान

Feb 09, 2021 / 07:21 pm

Soma Roy

train_1.jpg

Slipped from train

नई दिल्ली। ट्रेन का सफर जहां लोगों को सहूलियत देता है, तो वहीं कई बार इसमें बरती गई थोड़ी-सी लापरवाही जान का दुश्मन भी साबित हो सकता है। दिल को दहला देने वाली ऐसी एक घटना चक्रधरपुर रेल मंडल से
सामने आई है। जहां के राउरकेला रेलवे स्टेशन पर चाय लेना तीन लोगों को भारी पड़ सकता था। मगर ऐन वक्त पर जवानों की मदद से युवक-युवती को ट्रेन के नीचे आने से बचाया गया।
बताया जाता है कि टाटा से चलकर बिहार एक्सप्रेस राउरकेला स्टेशन में जाकर रूकी। तभी ट्रेन से दो युवती और एक युवक चाय लेने के लिए स्टेशन पर उतरे। टी-स्टाॅल पर भीड़ थी। ऐसे में जब तक उन्हें चाय मिली तब तक ट्रेन चल चुकी थी। ये देख युवक ने अपनी चाय फेंक तुरंत युवतियों को ट्रेन में चढ़ाने लगा। एक युवती तो किसी तरह ट्रेन में चढ़ गई। मगर दूसरी युवती को जबरन चढ़ाने के प्रयास में युवक और युवती दोनों नीचे गिर गए और चलती ट्रेन के साथ रोल डाउन होने लगे। ये देख वहां मौजूद लोगों की सांसे थम गई।
घटना को देख वहां खड़े जीआरपी और एक आरपीएफ जवान ने बहादुरी दिखाते हुए प्लेटफार्म और ट्रेन के बीच रोल डाउन होते युवक युवती को खींचकर बाहर निकाला। घटना के बाद ट्रेन को करीब बीस मिनट तक के लिए रोका गया। इस दौरान तीनों का पता और परिचय लिया गया। तीनों जमशेदपुर के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

Home / Hot On Web / एक कप चाय बनी जान की दुश्मन, रेल पटरी के नीचे आने से बाल-बाल बचे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो