scriptपाकिस्तानी कपल ने शेर के बच्चे के साथ करवाया फोटोशूट, लोगों ने सुनाई खूब खरी खोटी | Pakistani bride and groom got photoshoot done with lion baby | Patrika News
हॉट ऑन वेब

पाकिस्तानी कपल ने शेर के बच्चे के साथ करवाया फोटोशूट, लोगों ने सुनाई खूब खरी खोटी

पाकिस्तानी दूल्हा और दुल्हन ने शेर के बच्चे के साथ फोटोशूट करवाया।पाकिस्तानी कपल की इस हरकत को देखकर यूजर्स काफी गुस्से में है।

नई दिल्लीMar 15, 2021 / 03:10 pm

Shaitan Prajapat

Pakistani bride groom

Pakistani bride groom

नई दिल्ली। सभी लोग अपनी शादी को यादगार बनाना चाहते हैं। इसके लिए बहुत से लोग काफी रिसर्च करते हैं। कुछ ऐसा करना चाहते हैं जो आज से पहले किसी ने नहीं किया। इसके लिए लोग काफी पैसे खर्च करते हैं। कई बार कुछ हटकर करने के चक्कर में लोग मुसीबत में फंस जाते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ है पाकिस्तानी दूल्हा दुल्हन के साथ। पाकिस्तानी दूल्हा दुल्हन अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए शानदार फोटो शूट करवाया। आपको जानकर हैरानी होगी इस फोटोशूट में उन्होंने शेर के बच्चे का सहारा लिया है। इस फोटोशूट की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। पाकिस्तानी इस कपल की हरकत को देखकर यूजर्स काफी गुस्से में है। उनका कहना है कि बेजुबान जानवर को इस तरह परेशान नहीं करना चाहिए। वहीं कुछ लोगों ने इस कपल के खिलाफ उचित कार्रवाई करने की बात कर रहे हैं।

शेर के बच्चे के साथ करवाया फोटोशूट
पाकिस्तानी मीडिया चैनल जियो टीवी के अनुसार ये एक फोटोग्राफी स्टूडियो है जो लाहौर में स्थित है। सोशल मीडिया पर शादी का वीडियो और फोटो वायरल हो रही हैं। वीडियो में देख सकते है कि कपल अलग-अलग पोज में फोटो खिंचवा रहे हैं। उनके बीच में शेर का बच्चा बेहोशी की हालत में पड़ा हुआ है। वीडियो में दूल्हा-दुल्हन एक दूसरे के हाथ थाम रहे हैं। वहीं बीच में शेर का बच्चा लेटा हुआ नजर आ रहा है।

यह भी पढ़े :— दुर्लभ प्रजाति की बिल्ली, एक आंख नीली और दूसरी पीली, कीमत जानकर चौंक जाएंगे

दूल्हा और दुल्हन पर भड़के लोग
पाकिस्तान में एक पशु कल्याण संगठन, सेव द वाइल्ड उन्होंने ट्विटर पर फोटो और वीडियो साझा किया। इस घटना को पशु क्रूरता के एक मामले के रूप में उजागर किया और अनुरोध किया कि शेर शावक को स्टूडियो से रेस्क्यू किया जाए। जेएफके एनिमल रेस्क्यूअर और शेल्टर ने भी इस फोटो और वीडियो को पोस्ट करते हुए पाकिस्तान में जंगली जानवरों को रखने से जुड़ी कुछ जानकारियां दीं। उन्होंने एक मीडिया हाउस को बताया, फोटो स्टूडियो में वो शेर का बच्चा एक शख्स के द्वारा लाया गया था जो स्टूडियो से जुड़े लोगों का जानने वाला था। ट्विटर पर शेर के बच्चे के फुटेज को देखकर लोग कपल पर भड़क रहे हैं। लोग इस बात से भी हैरान हैं कि कैसे कोई शेर के बच्चे को बेहोश करने के लिए ड्रग्स दे सकता है। एक अन्य ने लिखा, शर्मनाक हरकत, जानवर के साथ ऐसा करना कितना ठीक है।

https://twitter.com/PunjabWildlife?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Hot On Web / पाकिस्तानी कपल ने शेर के बच्चे के साथ करवाया फोटोशूट, लोगों ने सुनाई खूब खरी खोटी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो