scriptभूखों का पेट भरने के लिए सामने आए दो भाई, लाखों की जमीन बेच की गरीबों की मदद | PASHA BROTHERS SOLD RS 25 LAKH LAND TO FEED POOR IN KARNATAKA | Patrika News
हॉट ऑन वेब

भूखों का पेट भरने के लिए सामने आए दो भाई, लाखों की जमीन बेच की गरीबों की मदद

कर्नाटक (Karnatka) के कोलार (Kolar) में रहने वाले दो भाइयों ने गरीबों की मदद के लिए अपनी 25 लाख की जमीन बेच दी ताकि ज्यादा से ज्यादा गरीब और भूखे लोगों की मदद कर सके

Apr 26, 2020 / 06:40 pm

Vivhav Shukla

pasha_brothers.jpg

नई दिल्ली। कोरोना वायरस (COVID-19) की वजह से सबकुछ ठप्प है। सरकार ने लॉकडआउन (Lockdown) को 3 मई तक के लिए बढ़ा दिया है। साथ ही लोगों से घरों में रहने की अपील की जा रही है। कोरोना से निपटने के लिए लोग सरकार की मदद कर रहे हैं। कुछ प्रधानमंत्री रिलीफ फंड में रुपए दान कर के मदद की है तो कुछ अपनी सैलरी से लोगों की मदद कर रहे हैं।

कोरोना वायरस से बचने के लिए महिला ने बनाया पत्तों का मास्क, फोटो वायरल

इन सब के बीच कर्नाटक (Karnatka) के कोलार (Kolar) में रहने वाले 2 भाईयों ने गरीबों की मदद के लिए अपनी 25 लाख की जमीन बेच दी ताकि ज्यादा से ज्यादा गरीब और भूखे लोगों की मदद कर सके।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इनका नाम तजम्मुल पाशा (40) और मुज़म्मिल पाशा (32) है। ये दोनों बिजनेसमैन हैं। कोरोना की वजह से लगो भूखे ना रहे इसलिए इन दोनों भाइयों ने अपनी 25 लाख की जमीन बेच दी।

मीडिया से बात करते हुए तजम्मुल ने बताया कि बचपन में ही वह अपने मां-बाप को खो चुके थे और जब वे 5 साल की उम्र में कोलार में रहने आए तो हिंदू, सिख और मुसलमान, सभी ने सहारा दिया। तब से ये ही उनके परिवार हैं। उनके सुख-दुख में ये लोग हमेशा उनके साथ थे ऐसे में अगर हम उनकी मदद कर पा रहे हैं तो ये हमारे लिए गर्व की बात है।

कोरोना: मरीज के वेंटिलेटर से हटते ही डॉक्टर करने लगे Moonwalk, वीडियो वायरल

बता दें कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते सरकार ने लॉकडाउन (Lockdown) को बढ़ा कर 3 मई तक कर दिया था। लॉकडाउन की वजह से लोगों की रोजी रोटी पर भी बुरा असर पड़ा है।

Home / Hot On Web / भूखों का पेट भरने के लिए सामने आए दो भाई, लाखों की जमीन बेच की गरीबों की मदद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो