scriptसिक्योरिटी गार्ड्स भी नहीं बचा पाए प्रभास को, एयरपोर्ट पर फैन ने जड़ दिया थप्पड़ | prabhas got spapped by a lady fan in public | Patrika News
हॉट ऑन वेब

सिक्योरिटी गार्ड्स भी नहीं बचा पाए प्रभास को, एयरपोर्ट पर फैन ने जड़ दिया थप्पड़

प्रभास के साथ हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद अब शायद उन्हें अपने फैंस के साथ फोटो खिंचवाने में थोड़ा डर लगेगा।

Mar 06, 2019 / 12:44 pm

Vineet Singh

prabhas

साउथ स्टार प्रभास को इस लड़की ने सरेआम जड़ा थप्पड़, देखते रह गए सिक्योरिटी गार्ड्स

नई दिल्ली: साउथ के सुपरस्टार प्रभास को आज पूरी दुनिया बाहुबली के नाम से जानती है और वो जहां भी जाते हैं उन्हें देखने के लिए भीड़ जमा हो जाती है और उनका ऑटोग्राफ और फोटो लेने लगती है। लेकिन प्रभास के साथ हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद अब शायद उन्हें अपने फैंस के साथ फोटो खिंचवाने में थोड़ा डर लगेगा।
आपको बता दें कि हाल ही में प्रभास जब एयरपोर्ट से निकल रहे थे तो एक लड़की ने उनसे फोटो खिंचवाने की रिक्वेट की जिसे प्रभास ने मान लिया इसके बाद लड़की ने फोटो भी खिंचवा ली लेकिन उसके बाद ये लड़की इतना ज़्यादा एक्साइटेड हो गयी कि उसने प्रभास के साथ चौंकाने वाली हरकत कर दी।
प्रभास के गाल ओर जड़ दिया थप्पड़

जैसी ही प्रभास ने इस लड़की के साथ फोटो खिंचवाई ये लड़की ख़ुशी के मारे उछलने लगी और इसी ख़ुशी में उसने प्रभास के गाल ओर थप्पड़ मार दिया। आपको बता दें कि ये थप्पड़ ज़्यादा तेज़ नहीं था लेकिन इसके बावजूद प्रभास को जैसे ही इस लड़की ने थप्पड़ मारा वो चौंक गए।
प्रभास के साथ ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी फैन ने उन्हें थप्पड़ मार दिया हो। हालांकि बड़े स्टार्स के साथ ऐसी घटनाएं अक्सर हुआ करती हैं। बता कि जब इस लड़की ने प्रभास को थप्पड़ मारा तो उन्होंने अपने गाल पर हाथ लगा लिया और फिर से मुस्कुराकर अपने फैंस के साथ फोटो खिंचवाने लगे।
https://twitter.com/hashtag/Prabhas?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Hot On Web / सिक्योरिटी गार्ड्स भी नहीं बचा पाए प्रभास को, एयरपोर्ट पर फैन ने जड़ दिया थप्पड़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो