scriptये छोटी सी मछली ने पलक झपकते ही खा गई ‘सांप’ को, छोटा सा ये वीडियो देख मुंह रह जाएगा खुला | puffer fish eat poisonous snake video gone viral | Patrika News
हॉट ऑन वेब

ये छोटी सी मछली ने पलक झपकते ही खा गई ‘सांप’ को, छोटा सा ये वीडियो देख मुंह रह जाएगा खुला

पफरफिश की इसके आलावा एक और खासियत है कि जब उसे पानी से बाहर निकाला जाता है तो वह बॉल के आकार की हो जाती है।

Aug 18, 2018 / 02:23 pm

Priya Singh

puffer fish eat poisonous snake video gone viral

ये छोटी सी मछली ने पलक झपकते ही खा गई ‘सांप’ को, छोटा सा ये वीडियो देख मुंह रह जाएगा खुला

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता है। जिसमें से कुछ मनोरंजक होते हैं तो कुछ हैरतअंगेज़ कर देने वाले। हाल हिहि में एक हैरान कर देने वाला वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख हर कोई हैरान है और सवाल उठा रहा है कि कैसे छोटी सी मछली ऐसा कुछ कर सकती है। यह वीडियो एक एक्वेरियम का है जिसमें एक पफर फिश ज़हरीले जीवों को पालक झपकते ही खा जाती है। इस खतरनाक वीडियो में अब तक 6 मिलियन व्यूज आ चुके हैं। इस छोटी वीडियो को लोग खूब वायरल कर रहे हैं। आप इस वीडियो में साफ देख सकते हैं कि सबसे पहले ये पफर फिश कैसे एक काम कनखजूरे को चुटकियों में खा जाती है, फिर उसके बाद बिच्छू और सांप को भी चट कर जाती है।

https://twitter.com/JasonKirell/status/1027949061423484931?ref_src=twsrc%5Etfw

ये भी है खासियत…

आपको जानकारी के लिए बता दें कि, पफरफिश की इसके आलावा एक और खासियत है कि जब उसे पानी से बाहर निकाला जाता है तो वह बॉल के आकार की हो जाती है। यह कोई मजाक या झूठ नहीं है बल्कि सच्चाई है। पफर फिश पानी में तो किसी सामान्य मछली की ही तरह तैरती है लेकिन जैसे ही उसे पानी से बाहर निकाला जाता है, उसका आकार बदल जाता है और वो गेंद की तरह गोल हो जाती है। मजेदार बात ये है कि जैसे ही इसे दोबरा पानी में डाला जाता है, ये फिर मछली बन जाती है और किसी भी सामान्य मछली की तरह तैरने लगती है। जो वीडियो हमने आपको दिखाई उसे देख शायद आप हमारे कहने पर भरोसा नहीं करें लेकिन ये वीडियो फुटेज आपको इस बात पर यकीन करने को मजबूर कर देगी। इन दिनों सोशल मीडिया पर यह वीडियाे वायरल हो रहा है। इस वीडियो ने सबको हैरान कर रखा है।

Hindi News/ Hot On Web / ये छोटी सी मछली ने पलक झपकते ही खा गई ‘सांप’ को, छोटा सा ये वीडियो देख मुंह रह जाएगा खुला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो