scriptJK Accident : X Cm महबूबा मुफ्ती के काफिले का वाहन दुर्घटनाग्रस्त, एस्कॉर्ट में सवार आईटीबीपी जवान घायल | JK Accident: Vehicle of Mehbooba Mufti's convoy crashes, ITBP jawan in escort injured | Patrika News
राष्ट्रीय

JK Accident : X Cm महबूबा मुफ्ती के काफिले का वाहन दुर्घटनाग्रस्त, एस्कॉर्ट में सवार आईटीबीपी जवान घायल

JK: अनंतनाग में पीडीपी (PDP) अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती के काफिले का एस्कॉर्ट वाहन दुर्घटनाग्रस्त (Accident) हो गया। उरनहॉल के पास हुई इस दुर्घटना में आईटीबीपी (ITBP) का एक जवान घायल हो गया है।

नई दिल्लीMay 19, 2024 / 07:28 am

Anand Mani Tripathi

JK: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती के काफिले का एक एस्कॉर्ट वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। दक्षिण कश्मीर जिले के उरनहॉल के पास हुई इस दुर्घटना में आईटीबीपी का एक जवान घायल हो गया है। उसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया है। जम्मू-कश्मीर पुलिस के अधिकारियों ने बताया है कि पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती का काफिला अनंतनाग से बिजबेहरा जा रहा था कि अचानक की वाहन दुर्घटना का शिकार हो गया। आईटीबीपी के जवान को बिजबेहरा में प्राथमिक उपचार के बाद अनंतनाग के सरकारी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है।
जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया है कि जवान और महबूबा मुफ्ती पूरी तरह से सुरक्षित हैं। घटनाक्रम के बाद कुछ देर काफिले को रोका गया। इसके बाद पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती आगे की यात्रा के लिए रवाना भी हो गई हैं। इस समय लोकसभा चुनाव चल रहा है। 20 मई को बारामूला सीट पर मतदान होने जा रहा है। फिलहाल इस हादसे की वजह सामने नहीं आई है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि काफिले में शामिल अन्य गाड़ियों को भी नुकसान पहुंचा है। गौरतलब है कि इससे पहले भी एक बार अनंतनाग में वाहन दुर्घटना का शिकार हो गया।

Hindi News/ National News / JK Accident : X Cm महबूबा मुफ्ती के काफिले का वाहन दुर्घटनाग्रस्त, एस्कॉर्ट में सवार आईटीबीपी जवान घायल

ट्रेंडिंग वीडियो