scriptरॉबर्ट वाड्रा को मिली भविष्य बताने वाली गाय, बोले “हेलो डार्लिंग, हेलो बेबी” | robert vadra posts pics of a cow, which is able to tell the future | Patrika News
हॉट ऑन वेब

रॉबर्ट वाड्रा को मिली भविष्य बताने वाली गाय, बोले “हेलो डार्लिंग, हेलो बेबी”

Robert Vadra : सिर हिलाकर भविष्य बताने वाली गाय की तस्वीरें रॉबर्ट वाड्रा ने फेसबुक पर की शेयर
गाय का वीडियो भी किया सांझा, इसमें गाय को दुलारते हुए दिखते हैं वाड्रा

Jul 28, 2019 / 05:51 pm

Soma Roy

robert vadra
नई दिल्ली। कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। आजकल वो एक बार फिर चर्चाओं में है। दरअसल बिजनेसमैन रॉबर्ट को एक ऐसी गाय मिली है जो भविष्य बता सकती है। ये बात आपको सुनने में भले ही अजीब लग रही हो, लेकिन ये सच है। इस बात की पुष्टि खुद रॉबर्ट ने फेसबुक पर तस्वीरें पोस्ट कर की है।
https://twitter.com/irobertvadra/status/1155349883890499584?ref_src=twsrc%5Etfw
दरअसल रॉबर्ट वाड्रा ने अपने फेसबुक पर एक गाय की कुछ तस्वीरें पोस्ट की है। साथ ही लिखा कि ये गाय सिर हिलाकर आपका भविष्य भी बता सकती है। उन्होंने खुद को इस देश का हिस्सा होने पर खुशी भी जताई। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, “भारत को इसकी विविधता और बहुमुखी प्रतिभा के लिए प्यार करता हूं, आप भारत की सड़कों-गलियों में निकलकर बहुत कुछ सीख सकते हैं। लोगों की मदद कर सकते हैं और इसके बाद आपकी तारीफ में उनके चेहरे पर जो प्यारी सी मुस्कान उतरती है, उसका एहसास कर सकते हैं, इसके बदले में आपको गुलाब के फूल मिलेंगे।”
cow
वाड्रा ने अपने पोस्ट में गाय से मिलने के वाक्ये का भी जिक्र किया है। इस सिलसिले में उन्होंने एक छोटा-सा वीडियो भी पोस्ट किया है। इसमें वो एक पुजारी से गाय को लेकर बात करते हुए दिखते हैं। मजेदार बात यह है कि वीडियो में रॉबर्ट वाड्रा गाय को “हेलो डार्लिंग, हेलो बेबी” कहकर बुलाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Hindi News/ Hot On Web / रॉबर्ट वाड्रा को मिली भविष्य बताने वाली गाय, बोले “हेलो डार्लिंग, हेलो बेबी”

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो