script‘ठीक है’ गाने पर सपना ने किया खेसारी के साथ डांस, वीडियो हो गया वायरल | sapna choudhary dance with khesari lal yadav video goes viral | Patrika News
हॉट ऑन वेब

‘ठीक है’ गाने पर सपना ने किया खेसारी के साथ डांस, वीडियो हो गया वायरल

सपना कर चुकी हैं कई स्टेज परफॉर्मेंस
सपना और खेसारी साथ में कर रहे हैं डांस
खूब पसंद कर रहे हैं लोग वीडियो

May 27, 2019 / 04:36 pm

Prakash Chand Joshi

sapna choudhary

‘ठीक है’ गाने पर सपना ने किया खेसारी के साथ डांस, वीडियो हो गया वायरल

नई दिल्ली: सपना चौधरी ( Spana Choudhary ) अपने डांस के लिए काफी फेसम हैं। उनके स्टेज शो में भीड़ को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है। वहीं खेसारी लाल यादव ( Khesari Lal Yadav ) भी अपने डांस के लिए काफी फेमस हैं, लेकिन जब इन दोनों की जोड़ी मिल जाती है तो अलग ही धमाल मचाती है। वहीं इन दिनों सोशल मीडिया पर सपना चौधरी और खेसारी लाल का एक डांस काफी वायरल हो रहा है।

कैसे मोदी-मोदी करके ये शख्स ट्रेन में बेच रहा है सामान, वीडियो देखकर आप हैरान रह जाएंगे

आपने खेसारी लाल यादव का गाना ‘ठीक है’ तो सुना ही होगा। बस इसी भोजपुरी गाने पर ये दोनों सितारे डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों का ये वीडियो जमकर वायरल ( viral ) हो रहा है और दोनों इस वीडियो में जमकर धमाल माच रहे हैं। इससे पहले सपना कई मौकों पर ‘ठीक है’ गाने पर स्टेज परफॉर्मेंस दे चुकी हैं। हरियाणवी, पंजाबी और भोजपुरी गानों में सपना पहले ही धूम मचा चुकी हैं। सपना और खेसारी यादव के इस वीडियो को इंस्टग्राम पर शेयर किया गया।

अब तक इस वीडियो को 43 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। साथ ही सोशल मीडिया ( social media ) पर लोग इस वीडियो को जमकर शेयर भी कर रहे हैं। देश ही नहीं विदेशों में भी इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। हाल ही में सपना ने बिहार, उत्तराखंड, पंजाब मध्य प्रदेश समेत कई राज्यों में अपनी धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस से हर किसी का दिल जीत लिया। वहीं अब वायरल हो रहा खेसारी और सपना का वीडियो भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

Home / Hot On Web / ‘ठीक है’ गाने पर सपना ने किया खेसारी के साथ डांस, वीडियो हो गया वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो