7 साल की परी शर्मा की बैटिंग के कायल हुए कई क्रिकेटर्स, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

  • 7 साल परी शर्मा ( Pari Sharma ) ने अपनी लाजवाब बैटिंग से सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है। इस वीडियो को कई दिग्गज खिलाड़ियों ने अपने ट्विटर के जरिए शेयर किया है।

By: Piyush Jayjan

Updated: 23 Apr 2020, 09:06 AM IST

नई दिल्ली। भारत में क्रिकेट का जुनून लोगों के सिर चढ़कर बोलता है। सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडिया सामने आते रहते हैं जिन्हें देखकर खुद क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी भी हैरान रह जाते हैं। फिलहाल एक सात साल की बच्ची का बैटिंग करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है।

कोरोना का इलाज कर रही भारतीय डॉ. को अमेरिका में मिला सम्मान, गाड़ियों के काफिले के साथ लोगों ने किया सैल्यूट

इस वायरल वीडियो ( Viral Video ) में दिख रही बच्ची का नाम परी शर्मा है। वीडियो को देखकर हर कोई परी की बल्लेबाजी की तारीफ कर रहा है। यहां तक कि विंडीज क्रिकेट टीम के विस्फोटक बल्लेबाज शाई होप भी परी शर्मा की बैटिंग की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक सके।

वीडियो में दिख रहा है कि परी कमाल की टाइमिंग के साथ बॉल हिट कर रही है, वहीं बच्ची का डिफेन्स भी काफी बढ़िया लग रहा है। परी शर्मा का खेलते समय फुटवर्क भी शानदार है। शाई होप ने इस वीडियो को रीट्वीट करते हुए लिखा- जब मै बढ़ा हो रहा था तो मै भी ऐसे ही बल्लेबाजी करना चाहता था।

लॉकडाउन में अनुष्का बाघिन ने दिया 3 शावकों को जन्म, खुशी से चहक उठा बिरसा जू

परी शर्मा का फुटवर्क और तकनीक देखकर हर शख्स उनके उज्जवल भविष्य की कामना कर रहा है। शाई होप वेस्टइंडीज के विकेट कीपर बल्लेबाज है। शाई होप ने वेस्टइंडीज क्रिकेट के लिए 31 टेस्ट मैच, और 76 वनडे मैच खेले हैं। शाई होप ने 13 टी20 मुकाबले भी खेले हैं।

Piyush Jayjan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned