scriptशशि थरूर ने 10 ईयर चैलेंज में किया इस पार्टी को चैलेंज, शेयर की राम मंदिर की ऐसी फोटो | shashi tharoor joins 10 year challenge by taking bjp hq and ram mandir | Patrika News
हॉट ऑन वेब

शशि थरूर ने 10 ईयर चैलेंज में किया इस पार्टी को चैलेंज, शेयर की राम मंदिर की ऐसी फोटो

शशि थरूर ने अपने ट्वीटर एकाउंट में राम मंदिर की 10 साल पुरानी और अभी की फोटो शेयर की है। जिसके बाद यह पोस्ट काफी वायरल हो रही है।

नई दिल्लीJan 18, 2019 / 01:28 pm

Neeraj Tiwari

shashi tharoor joins 10 year challenge by taking bjp hq and ram mandir

शशि थरूर ने 10 ईयर चैलेंज में किया इस पार्टी को चैलेंज, शेयर की राम मंदिर की ऐसी फोटो

नई दिल्ली। इन दिनों सोशल मीडिया यूजर्स पर 10 year challenge का खुमार जमकर बोल रहा है। खास बात यह है कि इस चैलेंज में कोई भी खुद को पीछे नहीं रखना चाहता है। यही वजह है कि बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर स्पोर्ट्स स्टार्स और राजनेता भी अपनी-अपनी फोटो सोशल मीडिया में शेयर कर रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहने वाले शशि थरूर ने अपने ट्वीटर एकाउंट में राम मंदिर की 10 साल पुरानी और अभी की फोटो शेयर की है। जिसके बाद यह पोस्ट काफी वायरल हो रही है।

चलती ट्रेन में महिला को होने लगा तेज दर्द, रेलवे ने एक ट्वीट पर तुरंत पहुंचाई मदद

 

क्या है शशि थरूर के इस ट्वीट में

शशि थरूर ने कुल चार फोटो शेयर की हैं। जिसमें दो फोटो 2009 की हैं और दो फोटो 2019 की हैं। खास बात यह है कि राम मंदिर की जो तस्वीर है वो 2009 में जैसी थी वो आज भी वैसी ही है। शशि थरूर ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए यह दिखाया है कि 2009 में बीजेपी का जो हेडक्वार्टर चंद कमरों का हुआ करता था आज वह विशालकाय बिल्डिंग में बदल लगा है लेकिन भगवान राम आज भी मंदिर बनने की राह देख रहे हैं। इसके बाद से ही यह फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो चली है।

 

 

https://twitter.com/hashtag/TenYearChallenge?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
क्या है 10 Year Challenge, जिसमें हर कोई हो रहा शामिल

2019 की शुरूआत के साथ ही एक नया ट्रेंड चल पड़ा कि लोग 10 साल पहले कैसे दिखते थे और अब कैसे दिखते हैं। ऐसे में हर कोई अपनी फोटो का कोलाज बना कर इंस्टाग्राम, फेसबुक, ट्विटर जैसे सोशल प्लेटफार्म पर अपनी फोटो शेयर कर रहे हैं। खास बात यह है कि लोगों को यह ट्रेंड काफी पसंद आ रहा है और इसी बहाने लोग अपने पुराने दिनों को भी याद कर पा रहे हैं और दूसरों के साथ अपनी खुशियां साझा कर रहे हैं।

Home / Hot On Web / शशि थरूर ने 10 ईयर चैलेंज में किया इस पार्टी को चैलेंज, शेयर की राम मंदिर की ऐसी फोटो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो