scriptछात्रा ने पीएम मोदी की बनाई खास तस्वीर, सोशल मीडिया पर बटोर रही है सुर्खियां | Student makes pm modis pencil sketch | Patrika News
हॉट ऑन वेब

छात्रा ने पीएम मोदी की बनाई खास तस्वीर, सोशल मीडिया पर बटोर रही है सुर्खियां

पीएम मोदी ( PM Modi ) ने छात्रा श्वेता ( Shweta ) के बनाए पेंसिल स्केच को सोशल मीडिया पर खुद शेयर करते हुए उसे धन्यवाद कहा है। पीएम ने लिखा- कृपया इस रचनात्मक और स्नेह के लिए श्वेता को धन्यवाद दें।

Apr 28, 2020 / 02:46 pm

Piyush Jayjan

PM Modi Pencil Sketch

PM Modi Pencil Sketch

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के खिलाफ पूरी दुनिया एकजुट होकर जंग लड़ रही है। इस लड़ाई के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) का एक छात्रा ने पेंसिल से बड़ा ही शानदार स्केच बनाया है। इस स्केच को पीएम मोदी ने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए छात्रा को बधाई भी दी है।

दीपा नाम के एक ट्विटर अकाउंट ने पीएम मोदी ( pm modi ) का स्केच शेयर करते हुए लिखा- मेरी 12वीं की छात्रा श्वेता कोंदुरू ने मोदी जी का एक स्केच बनाया है और उसने (श्वेता) इसे शेयर कर पीएम तक पहुंचाने के लिए कहा था। श्वेता ने कहा- ”भारत की कोरोना जंग ने मुझे इस पेंसिल स्केच को बनाने के लिए प्रेरित किया है।

कोरोना से जंग जीतने की जद्होजह्द, पुलिस मास्क बना निभा रही हैं इंसानियत का फर्ज

पीएम मोदी ने पेंसिल स्केच ( Pencil Sketch ) को सोशल मीडिया ( Social Media ) पर शेयर करते हुए श्वेता को धन्यवाद कहा है। पीएम ने लिखा- ”कृपया इस रचनात्मक और स्नेह के लिए श्वेता को धन्यवाद दें। ये उसकी मूल्यवान शुभकामनाएं अपार शक्ति का स्रोत हैं।

No data to display.

आपको बता दें कि कोरोना वायरस ( coronavirus ) के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए सरकार ने पूरे देश में लॉकडाउन किया है। यह लॉकडाउन का दूसरा चरण है जो कि तीन मई को समाप्त होने जा रहा है लेकिन कोरोना के बढ़ते मामलों को देखने हुए लॉकडाउन का विस्तार करने पर विचार किया जा रहा है।

सोशल डिस्टेंसिंग की अहमियत समझाने के एक शख्स ने बना दी कोविड 19 बाइक, जानें इसकी खासियत

आपको बता दें कि स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार देश में कोरोना संक्रमितों के आंकड़े 28,380 के पार पहुंच गए हैं। वहीं कोरोना से ठीक होने वाले मरीजों की संख्या 6,362 है जबकि इस खतरनाक वायरस की चपेट में आकर अब तक के 800 ऊपर लोग अपनी जान गंवा चुके है।

Home / Hot On Web / छात्रा ने पीएम मोदी की बनाई खास तस्वीर, सोशल मीडिया पर बटोर रही है सुर्खियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो