scriptटीचर ने छात्रा को पर्ची में लिखकर दी एेसी बातें, मां ने देखा तो खिसक गई पैरों तले जमीन | teacher accused of molesting girl student in chandigarh | Patrika News
हॉट ऑन वेब

टीचर ने छात्रा को पर्ची में लिखकर दी एेसी बातें, मां ने देखा तो खिसक गई पैरों तले जमीन

हरियाणा में एक टीचर ने गुरू और शिष्य के रिश्ते को कलंकित किया है। टीचर पर आठवीें कक्षा की छात्रा से छेड़छाड़ का आरोप लगा है।

Sep 13, 2018 / 04:21 pm

Vinay Saxena

omg

टीचर ने छात्रा को पर्ची में लिखकर दी एेसी बातें, मां ने देखा तो खिसक गई पैरों तले जमीन

नई दिल्ली: हरियाणा में एक टीचर ने गुरू और शिष्य के रिश्ते को कलंकित किया है। टीचर पर आठवीें कक्षा की छात्रा से छेड़छाड़ का आरोप लगा है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।
छात्रा को दी पर्ची, लिखी थी ये बातें…

मामला हरियाणा के पिहोवा के एक गांव का है। यहां के एक स्कूल में पढ़ाने वाले टीचर सतनाम सिंह पर आठवीं की छात्रा के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगा है। मामले का खुलासा इसी स्कूल में पढ़ने वाले छात्रा के भाई ने किया। उसने बताया कि टीचर सतनाम सिंह ने उसकी बहन को एक पर्ची दी थी। पर्ची में लिखा था, ”मैं कॉल करूंगा। तू अपने भाई-बहन से दूर होकर बात करना।” घर पहुंचने पर उसकी बहन ने यह पर्ची अपनी मां को दिखा दी। जब मां ने पर्ची देखा तो वह भी हैरान रह गई। वह अगले दिन स्कूल पहुंची और प्रिंसिपल से शिकायत की। बता दें, इस केस के सामने आने के बाद स्कूल की कुछ छात्राएं भी सामने आईं और बताया कि टीचर पहले भी ऐसी हरकतें कर चुका है। लेकिन, डर की वजह से कोई उसकी शिकायत नहीं करता था। बताया जाता है कि उसने स्कूल की ही एक टीचर को भी प्रपोज किया था।
परिजनों ने किया हंगामा, पुलिस ने किया गिरफ्तार


इस खुलासे के बाद बच्चों के परिजनों ने हंगामा कर दिया। परिजनों ने आरोपी टीचर की तुरंत गिरफ्तारी की मांग की, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी टीचर को अरेस्ट कर लिया। पुलिस ने छात्रा के पिता की शिकायत पर आरोपी टीचर सतनाम सिंह के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच जारी है। वहीं, स्कूल की प्रिंसीपल का कहना है कि आरोपी टीचर को स्कूल से निष्कासित कर दिया गया है। इस मामले की जांच होनी चाहिए और आरोपी को सजा मिलनी चाहिए। इससे पहले स्कूल में ऐसी कोई भी घटना नहीं हुई है।

Home / Hot On Web / टीचर ने छात्रा को पर्ची में लिखकर दी एेसी बातें, मां ने देखा तो खिसक गई पैरों तले जमीन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो