scriptलॉकडाउन में भी मैडम पढ़ा रही थी ट्यूशन तो पुलिस लेकर पहुंचा बच्चा, Video में देखें आगे क्या हुआ ? | teacher teaching tuition in lockdown child reached with punjab police | Patrika News
हॉट ऑन वेब

लॉकडाउन में भी मैडम पढ़ा रही थी ट्यूशन तो पुलिस लेकर पहुंचा बच्चा, Video में देखें आगे क्या हुआ ?

-Coronavirus: पंजाब के गुरदासुपर जिले में लॉकडाउन ( Lockdown in India ) का उल्लंघन कर एक शिक्षिका बच्चों को ट्यूशन पढ़ा रही थी।-डीएसपी ने कहा, लॉकडाउन ( Coivd-19 Lockdown ) में लोगों को घरों में रहने के लिए कहा गया है और आप बच्चों को ट्यूशन भेज रहे हैं।-पूछताछ के बाद बच्चा पुलिस को लेकर टीचर के घर पहुंच गया। डीएसपी ने शिक्षिका से पूछा, बच्चों को पढ़ाने के लिए आपको इजाजत किसने दी? कोई जवाब नहीं देने पर डीएसपी ने शिक्षिका को जोरदार डांट लगाई।

Apr 27, 2020 / 02:33 pm

Naveen

teacher teaching tuition in lockdown child reached with punjab police

नई दिल्ली।
कोरोना ( coronavirus ) के चलते देशभर में लॉकडाउन ( Lockdown ) किया हुआ है। किसी को भी घर से बेवजह घर से निकलने की इजाजत नहीं है। लेकिन, कुछ लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे है। पंजाब के गुरदासुपर जिले से ऐसा ही मामला सामने आया है। जहां लॉकडाउन ( Lockdown in India ) का उल्लंघन कर एक शिक्षिका बच्चों को ट्यूशन पढ़ा रही थी। इसका खुलासा तब हुआ जब परिजन अपने बच्चे को ट्यूशन से वापस ला रहे थे। इस दौरान पुलिस ने रोककर पूछताछ की तो मैडम की पोल खुल गई। इसके बाद बच्चे के साथ पुलिस शिक्षिका के घर पहुंची और जमकर खिंचाई की।

घर पर ही ले रही थी ट्यूशन
दरअसल, पुलिस उपाधीक्षक गुरदीप सिंह ने गुरदासपुर जिले के बटाला शहर के थाथरी मोहल्ले में एक शख्स को पूछताछ के लिए रोका। शख्स ने बच्चे के ट्यूशन के बारे में बताया। इस पर डीएसपी ने कहा, लॉकडाउन ( Coivd-19 Lockdown ) में लोगों को घरों में रहने के लिए कहा गया है और आप बच्चों को ट्यूशन भेज रहे हैं। उन्होंने सवाल किया, स्कूल बंद हैं फिर क्यों भेज रहे हैं? इसके बाद बच्चे ने ट्यूशन पढ़ाने वाली मैडम का नाम, पता सब बता दिया। मैडम घर पर ही बच्चों को ट्यूशन पढ़ा रही थी।

हे भगवान! बाहर लॉकडाउन और घर में 6 फीट लंबा किंग कोबरा, जानिए फिर क्या हुआ ?

https://twitter.com/ndtvvideos?ref_src=twsrc%5Etfw

पुलिस को लेकर पहुंचा बच्चा
पूछताछ के बाद बच्चा पुलिस को लेकर टीचर के घर पहुंच गया। डीएसपी ने शिक्षिका से पूछा, बच्चों को पढ़ाने के लिए आपको इजाजत किसने दी? कोई जवाब नहीं देने पर डीएसपी ने शिक्षिका को जोरदार डांट लगाई। हालांकि, बाद में ट्यूशन नहीं कराने की बात कही। घटना का वीडियो सोशल मीडिया ( Social Media ) पर वायरल हुआ है।

Home / Hot On Web / लॉकडाउन में भी मैडम पढ़ा रही थी ट्यूशन तो पुलिस लेकर पहुंचा बच्चा, Video में देखें आगे क्या हुआ ?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो