scriptगहनों से भरा बैग महिला भूल गई ऑटो में लेकिन ड्राइवर ने किया ऐसा काम, हर जगह हो रही है तारीफ | The woman forgot gold jewelry bag in auto driver returns to her | Patrika News
हॉट ऑन वेब

गहनों से भरा बैग महिला भूल गई ऑटो में लेकिन ड्राइवर ने किया ऐसा काम, हर जगह हो रही है तारीफ

ड्राइवर ने जीत लिया लोगों का दिल

Nov 03, 2019 / 03:49 pm

Prakash Chand Joshi

auto driver

नई दिल्ली: आप जब कहीं ऑटो, बस या रेलगाड़ी में सफर करते होंगे तो अपने सामान का खास ख्याल रखते होंगे। वहीं अगर बैग में पैसे या फिर महंगे गहने हो तो और भी ज्यादा ध्यान रखना बनता है, लेकिन जरा सोचिए कि वो किसी ऑटो में छूट जाए और फिर न मिले तो फिर? लेकिन चेन्नई में इसका बिल्कुल उल्टा हुआ। मतलब बैग तो ऑटो में छूटा, लेकिन ऑटो वाले ने इंसानियत की मिसान कायम की।

gold1.png

रिपोर्ट के मुताबिक, हुआ कुछ यूं कि विजयलक्ष्मी नाम की महिला जिनकी उम्र 46 साल हैं रात टेनामपेट के कामराजार स्ट्रीट से एक शादी अडेंड करने शालिग्राम पहुंची थीं। ऐसे में उन्हें लगा कि सफर के दौरान गहने पहनकर चलना सुरक्षित नहीं हैं। इसलिए उन्होंने सभी गहने एक बैग में रख लिए थे। इन गहनों की कीमत लगभग 6 लाख रुपये थी। लेकिन विजयलक्ष्मी अपना बैग ऑटो में ही भूल गई। महिला ने शाम 6 बजे टी नगर के रामनाथ स्ट्रीट से ऑटो लिया। ये ऑटो उदय कुमार का था और वो इसके चालक हैं।

gold2.png

विजयलक्ष्मी ऑटो से उतर गई, लेकिन वो बैग लेना भूल कई। उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस में की। उनके पास न तो ऑटो का नंबर था और न ही उन्होंने ये ऑटो किसी ऐप्प से बुक किया था, ताकि वहां से नंबर निकाला जा सके। लेकिन जैसे ही उदय को बैग का पता चला वो उसे लौटाने के लिए महिला के पास मैरिज हॉल पहुंच गया। हालांकि, उदय को महिला के साथ Virugambakkam पुलिस स्टेशन जाना पड़ा क्योंकि उन्होंने बैग खोने की शिकायत लिखवाई थी। पुलिस स्टेशन में आधिकारिक तौर पर ऑटो चालक ने महिला को बैग सौंप दिया।

Home / Hot On Web / गहनों से भरा बैग महिला भूल गई ऑटो में लेकिन ड्राइवर ने किया ऐसा काम, हर जगह हो रही है तारीफ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो