scriptतीन दरिंदों ने मिलकर 9 साल की लड़की का किया ऐसा हाल, जानकर कांप जाएगी रूह | three youngsters charged for murder of a little girl | Patrika News
हॉट ऑन वेब

तीन दरिंदों ने मिलकर 9 साल की लड़की का किया ऐसा हाल, जानकर कांप जाएगी रूह

जांच अभी भी जारी है, जिससे इस पूरे मामले में शामिल और भी अभियुक्तों पर आरोप तय हो सकते हैं और साथ गिरफ्तारी भी हो सकती हैं।

Aug 27, 2018 / 03:17 pm

Sunil Chaurasia

america

तीन दरिंदों ने मिलकर 9 साल की लड़की का किया ऐसा हाल, जानकर कांप जाएगी रूह

नई दिल्ली। अमेरिका की न्यू जर्सी पुलिस ने 9 वर्षीय बच्ची की हत्या के आरोप में बीते शुक्रवार को तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया। पूरा मामला बीते महीने 17 जुलाई का है। 9 वर्षीय जेनिफर ट्रेजो अपने घर में सो रही थी, तभी एक stray bullet (फ़ायर करने के बाद खाली गोली) घर की पिछली दीवार से होकर जेनिफर को आ लगी। पुलिस ने जेनिफर की हत्या के आरोप में तीन युवकों पर आरोप तय किया है। इनमें माइकल इलियट (25), लेरॉय फ्रेज़ियर (20) और चार्ल्स गैंबल (18) को कई मामलों में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस तीनों आरोपियों पर हत्या, हत्या का प्रयास, साज़िश रचना और हथियारों से जुड़े मामलों में कार्रवाई कर रही है।
मामले की जांच कर रही न्यू जर्सी की ब्रिजटन पुलिस ने बताया कि कुछ युवकों के एक समूह ने दूसरे समूह को निशाना बनाकर फायरिंग की थी। फायरिंग में बुलेट की खाली गोली जेनिफर को आ लगी, जिससे उसकी मौत हो गई थी। हालांकि फायरिंग करने की वजह के बारे में अभी कोई खास वजह सामने नहीं आ पाई है। जांच कर रही टीम के एक अधिकारी माइकल गैमरी ने कहा कि, ”अब चाहे कुछ भी कर लें, जेनिफर वापस लौट कर नहीं आ सकती। लेकिन सच्चाई ये है कि सड़क पर उत्पात मचाने वाले जिन लोगों को हम ज़िम्मेदार मान रहे हैं, उन्हें इस बात का एहसास होना ज़रूरी है कि उनकी ऐसी हरकतों को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।”
कंबरलैंड काउंटी की (अभियोक्ता) वकील जेनिफर वेब मैकरे ने कहा कि पूरे मामले को लेकर अभी तफ्तीश पूरी नहीं हुई है। जांच अभी भी जारी है, जिससे इस पूरे मामले में शामिल और भी अभियुक्तों पर आरोप तय हो सकते हैं और साथ गिरफ्तारी भी हो सकती हैं। इसके अलावा मामले को लेकर अन्य लोगों से भी अपील की जाएगी कि वे आगे आएं और केस को सुलझाने में मदद करें।

Home / Hot On Web / तीन दरिंदों ने मिलकर 9 साल की लड़की का किया ऐसा हाल, जानकर कांप जाएगी रूह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो