अपने दोस्त के साथ सड़क पर घूम रही थी लड़की, फाइव स्टार होटल की खिड़की बन के आई काल और...

इस लड़की की जीवन लीला तब समाप्त हो गई जब उसपर एक फाइव स्टार होटल ही खिड़की आकर गिर गई।

Priya Singh

January, 2303:01 PM

नई दिल्ली। इस दुनिया में कब क्या हो जाए कुछ पता नहीं। कहते हैं मौत कभी वक्त और उम्र देखकर नहीं आती यही इस महिला टूरिस्ट के साथ हुआ। वह अपने दोस्त के साथ चीन से हॉन्ग कॉन्ग घूमने आई थी। इस लड़की की जीवन लीला तब समाप्त हो गई जब उसपर एक फाइव स्टार होटल ही खिड़की आकर गिर गई। मीरा नाम के होटल नीचे से यह लड़की गुज़र थी तभी उसके ऊपर 16वें फ्लोर से एक खिड़की आ गिरी। लड़की को आननफानन में अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस को प्रारंभिक जांच में पता चला कि यह हादसा सफाईकर्मी की लापरवाही से हुई। बता दें कि सफाईकर्मी से खिड़की साफ करते समय एक गलती कर दी थी। सफाईकर्मी ने खिड़की खुली ही छोड़ दी थी।

दुनिया की सबसे गहरी झील पर लेटा दिखा एक शख्स, बोला- ऐसी-ऐसी आवाज़ें सुन लग रहा है डर

अचानक दो साल की बच्ची को होने लगी ब्लीडिंग, डायपर में लगे खून को देख मां के उड़ गए होश

पुलिस ने बताया कि एक खास चाबी से ही होटल की खिड़की को खोला जा सकता है। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, महिला टूरिस्ट की उम्र 24 साल थी। फिलहाल इस बात की जांच की चल रही है इस हादसे की असली वजह क्या थी। महिला के साथ हुए इस हादसे के समय उसके साथ उसका दोस्त भी मौजूद था उसे भी इस घटना में मामूली चोट आई है। बता दें कि हादसे के ज़िम्मेदार सफाईकर्मी को गिरफ्तार करने के बाद उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया है।

इस महिला ने प्लान कर रखा है अनोखा हनीमून, जाने क्यों खबरों में छायी है ये अजब शादी

कुंभ में 'रबड़ी बाबा' के नाम की मची है धूम, 50 लीटर दूध की रबड़ी बनाकर करते हैं ऐसे दावे

Priya Singh
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned