scriptअपने दोस्त के साथ सड़क पर घूम रही थी लड़की, फाइव स्टार होटल की खिड़की बन के आई काल और… | tourist is killed by window in hong kong | Patrika News

अपने दोस्त के साथ सड़क पर घूम रही थी लड़की, फाइव स्टार होटल की खिड़की बन के आई काल और…

locationनई दिल्लीPublished: Jan 23, 2019 03:01:28 pm

Submitted by:

Priya Singh

इस लड़की की जीवन लीला तब समाप्त हो गई जब उसपर एक फाइव स्टार होटल ही खिड़की आकर गिर गई।

tourist is killed by window in hong kong

अपने दोस्त के साथ सड़क पर घूम रही थी लड़की, फाइव स्टार होटल की खिड़की बन के आई काल और…

नई दिल्ली। इस दुनिया में कब क्या हो जाए कुछ पता नहीं। कहते हैं मौत कभी वक्त और उम्र देखकर नहीं आती यही इस महिला टूरिस्ट के साथ हुआ। वह अपने दोस्त के साथ चीन से हॉन्ग कॉन्ग घूमने आई थी। इस लड़की की जीवन लीला तब समाप्त हो गई जब उसपर एक फाइव स्टार होटल ही खिड़की आकर गिर गई। मीरा नाम के होटल नीचे से यह लड़की गुज़र थी तभी उसके ऊपर 16वें फ्लोर से एक खिड़की आ गिरी। लड़की को आननफानन में अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस को प्रारंभिक जांच में पता चला कि यह हादसा सफाईकर्मी की लापरवाही से हुई। बता दें कि सफाईकर्मी से खिड़की साफ करते समय एक गलती कर दी थी। सफाईकर्मी ने खिड़की खुली ही छोड़ दी थी।

पुलिस ने बताया कि एक खास चाबी से ही होटल की खिड़की को खोला जा सकता है। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, महिला टूरिस्ट की उम्र 24 साल थी। फिलहाल इस बात की जांच की चल रही है इस हादसे की असली वजह क्या थी। महिला के साथ हुए इस हादसे के समय उसके साथ उसका दोस्त भी मौजूद था उसे भी इस घटना में मामूली चोट आई है। बता दें कि हादसे के ज़िम्मेदार सफाईकर्मी को गिरफ्तार करने के बाद उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो