scriptहमारे घर से खाली हाथ लौटे आयकर अधिकारी | Income tax officers returned empty-handed from our house | Patrika News
हुबली

हमारे घर से खाली हाथ लौटे आयकर अधिकारी

हमारे घर से खाली हाथ लौटे आयकर अधिकारी-कोलिवाड़ ने कहा-सत्तारूढ़ दल द्वेष की राजनीति कर रहा हैहुब्बल्ली

हुबलीDec 04, 2019 / 08:11 pm

Zakir Pattankudi

,,

हमारे घर से खाली हाथ लौटे आयकर अधिकारी,हमारे घर से खाली हाथ लौटे आयकर अधिकारी,हमारे घर से खाली हाथ लौटे आयकर अधिकारी

छापेमारी से जीत का अंतर बढ़ेगा

प्रकाश कोलिवाड़ ने कहा कि गुजरात पुलिस को चुनाव में इस्तेमाल किया जा रहा है। पुलिस को कोलिवाड़ के घर की ओर भेजकर भाजपा नेताओं ने रुपए बांटे हैं। रुपए बांटने के लिए ही सत्ता पार्टी ने पुलिस को गुमराह किया है। मध्यरात्रि में सोने के दौरान छापा मारा। सत्तारूढ़ दल द्वेष की राजनीति कर रहा है। कोलिवाड़ जीत हासिल करेंगे जानकर छापा मारा है। भाजपा प्रायोजित छापा हमारे लिए वरदान होगा। छापेमारी से जीत का अंतर बढ़ेगा।

भाजपा की बचकानी राजनीति

उन्होंने कहा कि भाजपा की बचकानी राजनीति हमारे लिए वरदान है। कार्यकर्ताओं का मनोबल गिराने के लिए इस प्रकार छापेमारी की है। सहानुभूति के लिए खुद कहकर छापामारी करवाई है कहकर सोशल मीडिया पर अफवाह फैला रहे हैं। हमें भय है कि खराब ईवीएम मशीन मंगवाई गई होंगी। राणेबेन्नूर में नए ईवीएम देकर चुनाव कराएं। अयोग्य पूर्व विधायक शंकर हमारे कार्यकर्ताओं को धमका रहे हैं। हमारे कार्यकर्ताओं के चेक प्राप्त कर चेक बाउंस मामला दर्ज करने की धमकी दे रहे हैं। शंकर हमारे कार्यकर्ताओं को तकलीफ देंगे तो हम खामोश नहीं रहेंगे।

पुलिस का सख्त पहरा लगाया

आयकर छापे के चलते पुलिस का सख्त पहरा लगाया गया है। एक केएसआरपी तथा सहायक पुलिस आयुक्त मल्लिकार्जुन बालदंडी के नेतृत्व में पुलिस का पहरा लगाया गया है। मतदान के एक दिन पूर्व आमतौर पर क्षेत्र में रुपए बांटने के संदेह तथा कुछ सुराग के आधार पर छापामारी करने की बात कही जा रही है।

कार्यकर्ताओं ने धरना दिया

इसी बीच मध्यरात्रि छापामारी की निंदा कर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मध्यरात्रि ही राणेबेन्नूर में सड़क पर ही धरना दिया। प्रदर्शनकारियों ने भाजपा पर जानबूझकर सत्ता का दुरुपयोग कर छापामारी का आरोप लगाया और जमकर नारेबाजी की।
आयकर अधिकारियों ने राणेबेन्नूर के वागीश नगर 6 क्रास के पास स्थित कोलिवाड़ के घर पर मंगलवार रात्रि अचानक छापा मारा। छापेमारी में हुब्बल्ली के आयकर अधिकारियों के साथ निर्वाचन आयोग तथा आबकारी अधिकारी भी शामिल थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो