हमारे घर से खाली हाथ लौटे आयकर अधिकारी

हमारे घर से खाली हाथ लौटे आयकर अधिकारी
-कोलिवाड़ ने कहा-सत्तारूढ़ दल द्वेष की राजनीति कर रहा है
हुब्बल्ली

हमारे घर से खाली हाथ लौटे आयकर अधिकारी
हुब्बल्ली
उपचुनाव की दहलीज पर ही मंगलवार को राणेबेन्नूर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार के.बी. कोलिवाड़ के घर पर आयकर छापा पड़ा। इसके चलते बुधवार को केबी कोलिवाड़ के पुत्र कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस समिति (केपीसीसी) सचिव प्रकाश कोलिवाड़ ने संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया।
उन्होंने कहा कि आबकारी तथा आयकर अधिकारियों को हमारे घर पर दो पुराने चप्पल मिली हैं, उन्हीं को लेकर गए हैं। आबकारी तथा आयकर अधिकारियों को एक बार फिर से छापामारी का आह्वान देते हैं। कोलिवाड़ के पास चुनाव के लिए धन नहीं है, हम अपने मित्रों से ऋण लेकर चुनाव लड़ रहे हैं।

छापेमारी से जीत का अंतर बढ़ेगा

प्रकाश कोलिवाड़ ने कहा कि गुजरात पुलिस को चुनाव में इस्तेमाल किया जा रहा है। पुलिस को कोलिवाड़ के घर की ओर भेजकर भाजपा नेताओं ने रुपए बांटे हैं। रुपए बांटने के लिए ही सत्ता पार्टी ने पुलिस को गुमराह किया है। मध्यरात्रि में सोने के दौरान छापा मारा। सत्तारूढ़ दल द्वेष की राजनीति कर रहा है। कोलिवाड़ जीत हासिल करेंगे जानकर छापा मारा है। भाजपा प्रायोजित छापा हमारे लिए वरदान होगा। छापेमारी से जीत का अंतर बढ़ेगा।

भाजपा की बचकानी राजनीति

उन्होंने कहा कि भाजपा की बचकानी राजनीति हमारे लिए वरदान है। कार्यकर्ताओं का मनोबल गिराने के लिए इस प्रकार छापेमारी की है। सहानुभूति के लिए खुद कहकर छापामारी करवाई है कहकर सोशल मीडिया पर अफवाह फैला रहे हैं। हमें भय है कि खराब ईवीएम मशीन मंगवाई गई होंगी। राणेबेन्नूर में नए ईवीएम देकर चुनाव कराएं। अयोग्य पूर्व विधायक शंकर हमारे कार्यकर्ताओं को धमका रहे हैं। हमारे कार्यकर्ताओं के चेक प्राप्त कर चेक बाउंस मामला दर्ज करने की धमकी दे रहे हैं। शंकर हमारे कार्यकर्ताओं को तकलीफ देंगे तो हम खामोश नहीं रहेंगे।

पुलिस का सख्त पहरा लगाया

आयकर छापे के चलते पुलिस का सख्त पहरा लगाया गया है। एक केएसआरपी तथा सहायक पुलिस आयुक्त मल्लिकार्जुन बालदंडी के नेतृत्व में पुलिस का पहरा लगाया गया है। मतदान के एक दिन पूर्व आमतौर पर क्षेत्र में रुपए बांटने के संदेह तथा कुछ सुराग के आधार पर छापामारी करने की बात कही जा रही है।

कार्यकर्ताओं ने धरना दिया

इसी बीच मध्यरात्रि छापामारी की निंदा कर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मध्यरात्रि ही राणेबेन्नूर में सड़क पर ही धरना दिया। प्रदर्शनकारियों ने भाजपा पर जानबूझकर सत्ता का दुरुपयोग कर छापामारी का आरोप लगाया और जमकर नारेबाजी की।

आयकर अधिकारियों ने राणेबेन्नूर के वागीश नगर 6 क्रास के पास स्थित कोलिवाड़ के घर पर मंगलवार रात्रि अचानक छापा मारा। छापेमारी में हुब्बल्ली के आयकर अधिकारियों के साथ निर्वाचन आयोग तथा आबकारी अधिकारी भी शामिल थे।

Zakir Pattankudi
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned