scriptlok Sabha Election 2024: चाय पर चर्चा के बहाने मतदाताओं की नब्ज टटोल रहे शेट्टर | Lok Sabha El Shettar is gauging the pulse of voters on the pretext of discussing tea | Patrika News
हुबली

lok Sabha Election 2024: चाय पर चर्चा के बहाने मतदाताओं की नब्ज टटोल रहे शेट्टर

कर्नाटक के बेलगाम लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार जगदीश शेट्टर ने मतदाताओं तक पहुंच बनाने के लिए नया तरीका ढूंढा है। वे चाय पर चर्चा के बहाने मतदाताओं के नजदीक पहुंच बना रहे हैं।

हुबलीApr 28, 2024 / 07:22 pm

ASHOK SINGH RAJPUROHIT

elections

Jagadish Shettar

कर्नाटक के बेलगाम संसदीय क्षेत्र से लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा उम्मीदवार जगदीश शेट्टर ने कहा, मैं मतदाताओं से मिल रहा हूं और चाय पर चर्चा कर रहा हूं। इससे मुझे मतदाताओं का मूड जानने में मदद मिल रही है। हमने बेलगाम ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र और सावदत्ती विधानसभा क्षेत्र में रैलियां आयोजित की की है। शेट्टर ने बताया कि उन्होंने पहले ही पूरे निर्वाचन क्षेत्र में एक दौर का प्रचार अभियान चलाया है और उन्हें पार्टी समर्थकों तथा मतदाताओं से अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। निर्वाचन क्षेत्र के लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लगातार तीसरी बार सत्ता संभालने में रुचि रखते हैं और चुनाव में उनका समर्थन करेंगे। शेट्टर ने कहा कि वे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडऩवीस, केंद्रीय परिवहन मंत्री नीतिन गडकरी, गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत और अन्य राष्ट्रीय तथा राज्य नेता प्रचार रैलियां आयोजित करने के लिए केंद्रीय भाजपा कार्यालय के साथ समन्वय कर रहे हैं।

Home / Hubli / lok Sabha Election 2024: चाय पर चर्चा के बहाने मतदाताओं की नब्ज टटोल रहे शेट्टर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो