scriptऑक्सीजन बेड नहीं मिला, मरीज ने अस्पताल के सामने तोड़ा दम | No oxygen bed was found, the patient died in front of the hospital. | Patrika News
हुबली

ऑक्सीजन बेड नहीं मिला, मरीज ने अस्पताल के सामने तोड़ा दम

तिमण्णा के परिजन मंगलवार रात्रि इलाज के लिए मुधोल शहर के सार्वजनिक अस्पताल लाए थे।

हुबलीMay 13, 2021 / 07:06 pm

Ram Naresh Gautam

ऑक्सीजन बेड नहीं मिला, मरीज ने अस्पताल के सामने तोड़ा दम

ऑक्सीजन बेड नहीं मिला, मरीज ने अस्पताल के सामने तोड़ा दम

बागलकोट. मुधोल शहर के सार्वजनिक अस्पताल में समय पर ऑक्सीजन तथा बेड नहीं मिलने के कारण एक व्यक्ति ने अस्पताल के दरवाजे पर ही तड़प कर दम तोड़ दिया।

मृतक की पहचान रामदुर्गा तालुक के कुनाल गांव निवासी तिम्मण्णा बंडिवड्डर (36) के तौर पर की गई है। कोरोना के चलते तिमण्णा के परिजन मंगलवार रात्रि इलाज के लिए मुधोल शहर के सार्वजनिक अस्पताल लाए थे।
उस दौरान अस्पताल में बेड खाली नहीं होने के कारण चिकित्सकों ने बागलकोट ले जाने को कहा। बागलकोट के अस्पताल में भी बेड नहीं मिलने पर वापस मुधोल के अस्पताल को लौटे थे। इस दौरान संक्रमित ने सांस की समस्या के चलते दम तोड़ दिया।
———————–

उपमुख्यमंत्री सवदी के भतीजे की कोरोना से हुई मृत्यु
बेलगावी. उपमुख्यमंत्री लक्ष्मण सवदी के भतीजे विनोद सवदी की कोरोना के कारण बुधवार सुबह बेलगावी में मौत हो गई।

विनोद सवदी बेलगावी जिले में सार्वजनिक तथा सामाजिक कार्यों में हमेशा आगे रहते थे। वे उपमुख्यमंत्री लक्ष्मण सवदी के भाई परप्पा सवदी के पुत्र हैं। परप्पा सवदी कृष्णा चीनी मिल के अध्यक्ष हैं।
पिछली बार लॉकडाउन के दौरान विनोद ने गरीबों तथा बेसहारा लोगों को नि:शुल्क अनाज बांटा था। अन्य सामाजिक कार्यों में भी दिन रात कार्य किया था।

Home / Hubli / ऑक्सीजन बेड नहीं मिला, मरीज ने अस्पताल के सामने तोड़ा दम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो