scriptAndhra Pradesh : Mallika takes charge as first woman SP of Tirupati | मल्लिका गर्ग ने तिरुपति की पहली महिला एसपी के रूप में कार्यभार संभाला | Patrika News

मल्लिका गर्ग ने तिरुपति की पहली महिला एसपी के रूप में कार्यभार संभाला

locationहैदराबादPublished: Feb 13, 2024 06:06:40 pm

Submitted by:

Rohit Saini

कार्यभार संभालने के बाद नए तिरुपति एसपी ने बताया कि उनकी पहली प्राथमिकता स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव सुनिश्चित करना होगी

मल्लिका गर्ग ने तिरुपति की पहली महिला एसपी के रूप में कार्यभार संभाला
मल्लिका गर्ग ने तिरुपति की पहली महिला एसपी के रूप में कार्यभार संभाला
तिरूपति . आईपीएस मल्लिका गर्ग ने सोमवार को तिरूपति की पहली महिला एसपी के रूप में पदभार ग्रहण किया। राज्य सरकार ने लगभग दस दिन पहले मल्लिका गर्ग को तिरुपति एसपी के पद पर स्थानांतरित कर दिया और पी परमेश्वर रेड्डी को प्रकाशम जिले का एसपी नियुक्त किया।
निवर्तमान एसपी पी परमेश्वर रेड्डी को दिन में विदाई दिए जाने के बाद मल्लिका गर्ग ने सोमवार शाम को तिरुपति जिले के नए एसपी के रूप में कार्यभार संभाला। कार्यभार संभालने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए नए तिरुपति एसपी ने बताया कि उनकी पहली प्राथमिकता स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव सुनिश्चित करना होगी।
मल्लिका गर्ग ने संवाददाताओं से कहा कि हम यह सुनिश्चित करने के लिए जिला प्रशासन के साथ प्रभावी ढंग से समन्वय करेंगे कि 2024 के चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हों। हम असामाजिक तत्वों और उपद्रवियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगे। हमारा ध्यान समान रूप से आने वाले तीर्थयात्रियों के लिए एक सुरक्षित तीर्थयात्रा सुनिश्चित करने पर होगा।
2015 बैच की आईपीएस अधिकारी को पहले थोड़े समय के लिए कृष्णा जिले के अतिरिक्त एसपी के रूप में तैनात किया गया था। बाद में जुलाई, 2021 में प्रकाशम जिले के एसपी के रूप में कार्यभार संभाला। गर्ग को पश्चिम बंगाल से अंतर कैडर स्थानांतरण के बाद आंध्र प्रदेश में तैनात किया गया था।

ट्रेंडिंग वीडियो