scriptबिग बॉस फेम मानस नागुलपल्ली भव्य समारोह में शादी के बंधन में बंधे | Bigg Boss fame Maanas Nagulapalli ties the knot in a grand ceremony | Patrika News
हैदराबाद

बिग बॉस फेम मानस नागुलपल्ली भव्य समारोह में शादी के बंधन में बंधे

श्रीजा निसानकारा के साथ लिए सात फेरे

हैदराबादNov 24, 2023 / 06:17 pm

Rohit Saini

बिग बॉस फेम मानस नागुलपल्ली भव्य समारोह में शादी के बंधन में बंधे

बिग बॉस फेम मानस नागुलपल्ली भव्य समारोह में शादी के बंधन में बंधे

विजयवाड़ा . लोकप्रिय बिग बॉस फेम और टेलीविजन अभिनेता मानस नागुलपल्ली ने एक शानदार शादी समारोह में श्रीजा निसानकारा के साथ सात फेरे लिए। विजयवाड़ा के सुरम्य शहर ने इस खुशी के अवसर की मेजबानी की। समारोह में करीबी दोस्त, परिवार और साथी मशहूर हस्तियां शामिल हुईं। हल्दी समारोह सहित शादी से पहले के उत्सव हंसी और उल्लास से भरे हुए थे। समारोह की तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर छा गईं।
उपस्थित लोगों में बिग बॉस बिरादरी के जाने-पहचाने चेहरे थे, जिनमें काजल, टेस्टी तेजा, हमीदा, वीजे सनी, सिरी हनमंथ, श्रीहान और सुभाश्री शामिल थे। पूर्व बिग बॉस प्रतियोगियों और नवविवाहित जोड़े के बीच सौहार्द ने समारोह में चार चांद लगा दिए।
मानस नागुलापल्ली ने हाल ही में श्रीजा के साथ अपनी सगाई की घोषणा कर प्रशंसकों और सहकर्मियों को समान रूप से आश्चर्यचकित कर दिया था। उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की गई सगाई की तस्वीरें तेजी से वायरल हो गईं, जिससे उद्योग में उत्साह का माहौल पैदा हो गया।
टेलीविजन श्रृंखला ‘ब्रह्ममुदी’ में अपनी भूमिका के लिए प्रसिद्ध, मानस नागुलपल्ली ने टेलीविजन दर्शकों के बीच अच्छी खासी लोकप्रियता हासिल की है। बिग बॉस सीजन 5 में शीर्ष 5 प्रतियोगी के रूप में उनके प्रभावशाली कार्यकाल के बाद उनकी लोकप्रियता नई ऊंचाइयों पर पहुंच गई। उन्होंने एक मिलनसार और मिलनसार प्रतिभागी के रूप में ख्याति अर्जित की।

Hindi News/ Hyderabad / बिग बॉस फेम मानस नागुलपल्ली भव्य समारोह में शादी के बंधन में बंधे

ट्रेंडिंग वीडियो