scriptलड़की से बात करने के विवाद में 11वीं के छात्र ने तीन क्लासमेट को मारे चाकू, एक की मौत | 11th student attacked 3 classmates with knife 1 dead | Patrika News
इंदौर

लड़की से बात करने के विवाद में 11वीं के छात्र ने तीन क्लासमेट को मारे चाकू, एक की मौत

16 साल के लड़के ने बैचमेट पर चाकू से किया हमला..दो दोस्त बचाने आए तो उन्हें भी मारे चाकू…

इंदौरJan 28, 2022 / 07:36 pm

Shailendra Sharma

indore_murder.jpg

इंदौर. इंदौर में शुक्रवार को एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई। परदेशीपुरा इलाके में एक 11वीं क्लास में पढ़ने वाले छात्र ने अपने तीन साथियों पर चाकू से हमला कर दिया। इस घटना में एक छात्र की मौत हो गई जबकि दो युवक गंभीर रुप से घायल हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वारदात के बाद से आरोपी छात्र फरार है जिसकी तलाश की जा रही है। बताया जा रहा है कि स्कूल की किसी बात को लेकर छात्रों के बीच विवाद चल रहा था।

 

 

11वीं के छात्र ने बैचमेट पर किया चाकू से हमला
घटना शहर के परदेशीपुरा इलाके के नंदानगर की है जहां हायर सेकेंडरी स्कूल में 11वीं कक्षा में पढ़ने वाले छात्र शिवम चौहान, नरेन्द्र कोरी और नितिन चौरसिया स्कूल की छुट्टी होने के बाद साथ में घर लौट रहे थे। तभी आरोपी छात्र उनके पास आया और चाकू से शिवम पर हमला कर दिया। साथी छात्र नितिन और नरेन्द्र शिवम को बचाने के लिए आए तो आरोपी छात्र ने उन्हें भी चाकू मारे और फिर मौके से फरार हो गया। तीनों छात्रों को गंभीर हालत में एमवाय अस्पताल लाया गया जहां शिवम की मौत हो गई जबकि नरेन्द्र व नितिन का इलाज किया जा रहा है।

 

 

यह भी पढ़ें

होटल में ‘दरिंदो’ के बीच लड़की को छोड़कर भागी सहेली, 3 घंटे तक बंधक बनाकर गैंगरेप




लड़की से बात करने को लेकर चल रहा था विवाद
जानकारी के मुताबिक आरोपी छात्र और शिवम के बीच स्कूल में ही पढ़ने वाली किसी छात्रा से बात करने को लेकर विवाद चल रहा था। इसी कारण उनके बीच पूर्व में भी विवाद और कहासुनी हुई थी। घायल नितिन ने बताया कि वो घर लौट रहे थे तभी आरोपी आया और बात करते करते चाकू से हमला कर दिया। नितिन ने कहा कि आरोपी से पहले से विवाद चल रहा था और इस बात का अंदेशा नहीं था कि वो चाकू से हमला कर देगा।

देखें वीडियो- भाई की शादी में डांस करते-करते मौत

https://www.dailymotion.com/embed/video/x87a47c
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो