scriptबुआ ने डांटा तो गुस्सा होकर घर से भाग गई 9 साल की बच्ची | 9 year old girl escaped from home after her aunt scolded her | Patrika News

बुआ ने डांटा तो गुस्सा होकर घर से भाग गई 9 साल की बच्ची

locationइंदौरPublished: Jul 25, 2020 04:33:29 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

मां से अलग पिता के साथ रहने वाली एक बच्ची बुआ के डांटने पर घर छोड़कर भाग गई, राहत की बात ये है कि चंद घंटों में ही पुलिस ने उसे ढूंढ लिया।

photo_2020-07-25_16-31-55.jpg

इंदौर. बच्चों के मन में क्या चल रहा होता है इसके बारे में जान पाना काफी मुश्किल होता है। ऐसा ही एक मामला इंदौर के रावजीबाजार इलाके में सामने आया। रावजीबाजार के चंपाबाग में रहने वाली 9 साल की बच्ची घर से पास की दुकान से सामान लाने की बात कहकर निकली और फिर लापता हो गई। बच्ची के देर तक घर न लौटने पर परिजन ने उसकी तलाश की लेकिन जब बच्ची कहीं नहीं मिली तो पुलिस थाने में उसके लापता होने की सूचना दी।

पुलिस ने चंद घंटों में बच्चों को ढूंढा
महज 9 साल की बच्ची के लापता होने की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया और अलग अलग टीमें बनाकर शहर मे बच्ची की तलाश शुरु की। इसी दौरान जब पुलिस बच्ची की ही मामी के घर पहुंची तो बच्ची मामी के घर पर थी। पुलिस के मुताबिक बच्ची की मामी को इस बारे में नहीं पता था कि बच्ची घर से झूठ बोलकर आई है। बाद में जब बच्ची से पूछा गया तो उसने बताया कि बुआ ने उसे डांट दिया था। जिसके बाद वो घर छोड़कर आ गई थी मां को फोन किया तो मां ने लाल अस्पताल के पास रहने वाली मामी के घर जाने के लिए कहा तो वो मामी के घर आ गई। जहां से बच्ची पुलिस को मिल गई है फिलहाल बच्ची को उसकी बुआ के हवाले कर दिया गया है। पुलिस का कहना है कि बच्ची की मां के बयान लिए जाएंगे और बच्ची की इच्छा जानी जाएगी बच्ची अगर मां के साथ रहना चाहती है तो कार्रवाई करने के बाद बच्ची को मां को सौंप दिया जाएगा। बच्ची के माता-पिता अलग रहते हैं और अभी तक बच्ची अपनी सहमति से पिता के साथ रहती आई है और बुआ ही बच्ची की देखभाल करती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो