scriptसावधान! कहीं आपके आस-पास तो नहीं घूम रहा ये नागा साधु, पलक झपकते ही लोगों को बनाता है अपना शिकार | Accused of robbing and cheating people in the guise of Naga Sadhu arrest one still absconding | Patrika News
इंदौर

सावधान! कहीं आपके आस-पास तो नहीं घूम रहा ये नागा साधु, पलक झपकते ही लोगों को बनाता है अपना शिकार

बड़नगर, रतलाम, दाहोद से ट्रैक करते हुए पहुंची पुलिस। इंदौर में पकड़ाया आरोपी। नागा साधू का वेश धारण कर घूम रहा था आरोपी। साधू का वेश धारण कर लूट की वारदातों को अंजाम देता था। एक आरोपी अब भी पुलिस गिरफ्त से फरार है।

इंदौरMar 28, 2024 / 03:16 pm

Faiz

indore loot and fraud case expose

सावधान! कहीं आपके आस-पास तो नहीं घूम रहा ये नागा साधु, पलक झपकते ही लोगों को बनाता है अपना शिकार

मध्य प्रदेश के आर्थिक नगर इंदौर में बीते कुछ दिनों में नागा साधु के वेश में लोगों से लूट और धोखाधड़ी करने वाले बदमाश को पुलिस सरगर्मी से तलाश रही थी। आरोपी को ट्रेस करते हुए पुलिस के गुजरात स्थित डेरे तक पहुंच गई। यहां मुख्य आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया, लेकिन उसका साथी फरार होने में सफल रहा।


पुलिस अधिकारियों की मानें तो तिलक नगर थाना क्षेत्र में मॉर्निंग वॉक पर निकले बुजुर्ग को रास्ता पूछने के बहाने चाकू अड़ाकर लूट, अन्नपूर्णा में फरियादी पर भस्म डालकर शुध्दिकरण की बात पर लूट, एरोड्रम में साधु के वेश में एएसआइ से लूट, बीएसएफ के रिटायर्ड कर्मचारी से कड़ा, घड़ी लूट कर भागने वाले आरोपी किशन नाथ निवासी खेड़ा, गुजरात को गिरफ्तार किया है। टीम ने उसे रिमांड पर लिया है।

 

यह भी पढ़ें- Bhojshala ASI Survey : 7वें दिन मुस्लिम पक्ष ने फिर उठाए सवाल, भोजशाला को बताया मिस्ट्री

 

indore loot and fraud case expose

एरोड्रम में हुई वारदात के बाद क्राइम ब्रांच और थाना पुलिस जांच में जुटी। टीमों ने आरोपियों की कार को ट्रैस किया। दोनों ग्रामीण क्षेत्र से भागे थे। बड़नगर, रतलाम, दाहोद तक वीडियो फुटेज खंगालते हुए पुलिस पहुंची। 250 कि.मी का रूट मैप तैयार किया। जिस समुदाय से आरोपी ताल्लुक रखता है वहां टीम पहुंची। आरोपियों के साथियों ने टीम से विवाद किया। किसी तरह टीम आरोपी को अपने साथ ले आई, लेकिन उसका प्रकाश फरार हो गया। वहां जानकारी मिली कि आरोपी से जुड़े लोग पुलिस को देखकर पथराव, बीयर की बोतलों से हमला तक कर देते है। फिलहाल, इंदौर में हुई चार वारदातों में पीडि़तों के गहनों को बरामद के लिए टीम प्रयासरत है।

 

यह भी पढ़ें- Mysterious Death : डॉक्टर भी हो गए हैरान जब देखा एक रात में चली गई 93 भेड़ों की जान

 

पुलिस को पता चला है कि आरोपी दो तरह से वारदात करता है। पहला राह चलते लोगों की अंगूठी, घड़ी देख अभिमंत्रित करने के बहाने से रोक कर लूटता है। दूसरा कार में बैठे-बैठे लोगों को आशीर्वाद देने बुलाता है। जैसे ही लोग पैर छूने के लिए झुकते हैं, आरोपी गले से सोने की चेन खींच लेता है। इतने में साथी कार को भगा लेता है।

Home / Indore / सावधान! कहीं आपके आस-पास तो नहीं घूम रहा ये नागा साधु, पलक झपकते ही लोगों को बनाता है अपना शिकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो