script शादी के 3 साल बाद खुला पत्नी का ऐसा राज की पति पहुंचा थाने, जानें पूरी खबर | After 3 years of marriage husband comes to know that his wife is divorced | Patrika News

शादी के 3 साल बाद खुला पत्नी का ऐसा राज की पति पहुंचा थाने, जानें पूरी खबर

locationइंदौरPublished: Dec 24, 2023 04:16:01 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

मैरिज सर्टिकेट बनवाने पहुंचा पति तो सामने आई पत्नी की सच्चाई, थाने में दर्ज कराई शिकायत...

indore_1.jpg

इंदौर के भवरकुआं थाना में एक युवक ने अपनी पत्नी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। युवक का आरोप है कि पत्नी ने उसे धोखा दिया है और एक बड़ा सच छिपाकर उसके साथ शादी की है। युवक आईआईटी का छात्र है और उसकी शादी को 3 साल का वक्त बीत चुका है। तीन साल बाद उसे जब पत्नी की असलियत का पता चला तो उसने सीधे पुलिस थाने का रुख किया और शिकायत दर्ज कराई।

पति से छिपाई तलाक की जानकारी
भंवरकुआं थाना इलाके में मीत कनोड़िया नाम के युवक ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया है कि उसकी शादी तीन साल पहले शादी रितिका (बदला हुआ नाम) के साथ हुई थी। सबकुछ ठीक चल रहा था लेकिन जब वो मैरिज सर्टिफिकेट बनवाने के लिए नगर निगम गया तो उसे पत्नी रितिका का वो सच पता चला जिसे रितिका ने उससे छिपाया था। दरअसल रितिका तलाकशुदा है और उसकी पहली शादी राजस्थान के रहने वाले राकेश अग्रवाल के साथ हुई थी ।


यह भी पढ़ें

रतलाम में सनसनीखेज वारदात, भाभी को मारकर घर में पेट्रोल डालकर जलाई लाश



धोखाधड़ी की दर्ज कराई शिकायत
पत्नी रितिका (बदला हुआ नाम) के तलाकशुदा होने के बारे में जब मीत को पता चला तो वो हैरान रह गया। अब उसने शहर के भंवरकुआं थाने में पत्नी रितिका के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई है। आवेदन की जांच के बाद पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर आरोपी महिला की अब तलाश शुरु कर दी है। पुलिस का कहना है कि पत्नी के पकड़े जाने के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो