script‘बल्लेमार’ लल्ला के पापा इंदौर में लगा देंगे आग, कांग्रेस बोली- ‘बेटा बल्लामार, बाप आगबाज’ | Akash Vijayvargiya beat officer, Kailash Vijayvargiya threatened | Patrika News
इंदौर

‘बल्लेमार’ लल्ला के पापा इंदौर में लगा देंगे आग, कांग्रेस बोली- ‘बेटा बल्लामार, बाप आगबाज’

कांग्रेस ने डीजीपी से मिलकर कैलाश विजयवर्गीय के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की

इंदौरJan 04, 2020 / 03:34 pm

Muneshwar Kumar

02_3.png

इंदौर/ बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने इंदौर में एसडीएम को धमकी दी है कि अगर संघ के पदाधिकारी आज शहर में नहीं होते तो मैं आग लगा देता। कैलाश के विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय ने भी कुछ महीने पहले नगर निगम के अधिकारियों को पीटा था। अब कैलाश के बयान के बाद कांग्रेस आगबबूला हो गई है। कांग्रेस इसकी शिकायत डीजीपी के पास लेकर पहुंच गई है और कैलाश पर एफआईआर दर्ज करने की मां की है।
अधिकारी को धमकी देते हुए कैलाश विजयवर्गीय का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वह सरेआम अधिकारी को कह रहे हैं कि मैं शहर में आग लगा दूं। कैलाश की इस हरकत पर सोशल मीडिया पर शर्मनाक बताया जा रहा है। साथ ही उनके ऊपर कार्रवाई की मांग हो रही है। लेकिन कैलाश को अपनी हरकत पर खेद नहीं है।
विधायक बेटा गया था जेल
कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय विधायक है। कुछ महीने पहले जब निगम के अधिकारी कार्रवाई करने आए तो उऩ्हें बल्ले से पीट दिया। पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। निगम के अधिकारियों ने विधायक के खिलाफ शिकायत की। आकाश विजयवर्गीय की गिरफ्तारी हुई और वह जेल गए। फिलहाल जमानत पर रिहा हैं। पीएम मोदी ने भी ऐसे लोगों को बाहर निकालने की बात कही। लेकिन पार्टी ने महीनों बीत जाने के बाद भी आकाश पर कोई कार्रवाई नहीं की।
https://twitter.com/INCMP/status/1213074248169742339?ref_src=twsrc%5Etfw
‘बेटा बल्लामार, बाप आगबाज’
अधिकारी को धमकाते हुए कैलाश का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। मध्यप्रदेश कांग्रेस ने वीडियो ट्वीट कर लिखा कि बेटा बल्लामार-बाप आगबाज…सुनिए, इंदौर में माफियाओं पर जारी कार्रवाई से तिलमिलाए भाजापा के महासचिव इंदौर शहर को आग लगाने की धमकी देते हुए। पश्चिम बंगाल का अनुभव सिर चढ़कर बोल रहा है। कैलाश जी किसी मुगालते में मत रहना, अब शिवराज का सर्कस नहीं, कमलनाथ की सरकार है।
डीजीपी से की शिकायत
वहीं, कैलाश के बयान को लेकर मध्यप्रदेश कांग्रेस ने डीजीपी को पत्र लिखकर कैलाश विजयवर्गीय के विरुद्ध आपराधिक प्रकरण दर्ज करने की मांग की है। कांग्रेस ने कहा है कि इंदौर कमिश्नर के आवास पर भाजपा के अन्य नेताओं के साथ धरना-प्रदर्शन कर अशांति फैलाने का प्रयास किया है। साथ ही कैलाश ने सार्वजनिक रूप से कहा है कि यदि संघ के पदाधिकारी नहीं होते तब वे इंदौर में आग लगा देते।
6.png
भेदभाव नहीं हो रहा
कैलाश का आरोप है कि माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई निष्पक्ष तरीके से नहीं हो रहीहै। इस पर नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह ने कहा कि माफियाओं के खिलाफ कमलनाथ सरकार निष्पक्ष कार्रवाई कर रही है। कहीं भी भेदभाव नहीं हो रहा है, जिसने गलत किया है उसके खिलाफ कार्रवाई होगी। विजयवर्गीय वरिष्ठ नेता हैं, उन्हें ऐसी बातें करना शोभा नहीं देता, गलत संदेश जाता है।

साथ ही मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि इसमें नई बात क्या है। भाजपा का चाल, चरित्र और चेहरा ही यही है। संविधान की मूल भावना के अनुरूप आचरण करना तो आपको आता ही कहां है। बेटा बल्ला मारता है और पिता आग लगाने की धमकी देता है। नरेंद्र मोदी और अमित शाह का भी यही मॉडल है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो