scriptमंदसौर गैंगरेप : भाजपा विधायक ने उड़ाया पीडि़ता के परिजन का उपहास, सोशल मीडिया पर ऐसे फूटा लोगों का गुस्सा | Anger of the people on the social media for bjp mla | Patrika News
इंदौर

मंदसौर गैंगरेप : भाजपा विधायक ने उड़ाया पीडि़ता के परिजन का उपहास, सोशल मीडिया पर ऐसे फूटा लोगों का गुस्सा

sकई लोगों ने मंदसौर सांसद गुप्ता के मोबाइल पर भेजे धन्यवाद के मैसेज, विधायक को देना पड़ी सफाई

इंदौरJul 01, 2018 / 03:18 pm

amit mandloi

sudarshan gupta

मंदसौर गैंगरेप : भाजपा विधायक ने उड़ाया पीडि़ता के परिजन का उपहास, सोशल मीडिया पर ऐसे फूटा लोगों का गुस्सा

इंदौर. मंदसौर की दुष्कर्म पीडि़ता को देखने शुक्रवार को एमवायएच पहुंचे मंदसौर सांसद सुधीर गुप्ता को बच्ची के माता-पिता से धन्यवाद बुलवाने वाले विधानसभा क्षेत्र क्रमांक एक के विधायक सुदर्शन गुप्ता को लेकर आम लोगों ने शनिवार को सोशल मीडिया पर जमकर गुस्सा जाहिर किया। इतना ही नहीं कई लोगों ने सांसद गुप्ता के मोबाइल नंबर पर थैंक यू के मैसेज भी भेजे। एेसे मैसेज भी खूब चलाए, जिसमें लोगों से सांसद को धन्यवाद मैसेज भेजे जाने को लेकर आम जनता से अपील की गई। मामला गहराता देख विधायक गुप्ता भी बचाव की मुद्रा में आ गए। उन्होंने अपनी ओर से बयान जारी करने के साथ ही मामले में अपनी सफाई देता हुआ एक वीडियो भी जारी किया। वहीं शनिवार को एमवायएच पहुंचने के साथ ही शहर में अलग-अलग स्थानों पर हुए विरोध व प्रदर्शन के दौरान भी विधायक के इस धन्यवाद कांड को लेकर खासी चर्चा रही। मंदसौर सांसद सुधीर गुप्ता से इस मामले में बात करने के लिए कई बार फोन पर संपर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया।
कई लोगों ने सांसद गुप्ता को थैंक यू का मैसेज भी किया

प्रिय साथियों… यह नंबर 9425105331 सांसद सुधीर गुप्ता का है… मंदसौर की बेटी के साथ जो दरिंदगी हुई है। उससे पूरा प्रदेश आक्रोशित है। पीडि़ता बेटी से इंदौर हॉस्पिटल में मिलने पहुंचे सांसद गुप्ता और उनके साथी इंदौर विधायक सुदर्शन गुप्ता चाहते है कि मंदसौर के सांसद पीडि़त बेटी से मिलने आए। इसके लिए पीडि़त परिवार सांसद को धन्यवाद कहे… मेरा सभी साथियों से अनुरोध है कि सांसद जी को थैंक यू का एसएमएस भेजे।
‘सत्तन ने कबीर के दोहे के जरिये की बयान पर टिप्पणी ’
-भाजपा नेता व राष्ट्रीय कवि सत्यनारायण सत्तन ने मंदसौर घटना पर विधायक गुप्ता के बयान पर टिप्पणी करने से इनकार किया, लेकिन इस मौके पर कबीर दास का दोहा सटीक बताते हुए बोले – साकट का मुख बिम्ब है, निकसत बचन भुजंंग। ताकि औषण मौन है, विष नहिं व्यापै अंग। यानी मूर्ख का मुंह सांप की बांबी के समान है, उससे निकलने वाले वचन सांप की तरह ही होते हैं।
विधायक-सांसद को इस घटना के लिए पीडि़त बच्ची के माता-पिता के प्रति क्षमाप्रार्थी होना चाहिए, जबकि वे जता रहे हैं जैसे उन्होंने आकर अहसान किया। जनप्रतिनिधि ही संवेदनशील नहीं होंगे तो आम जनता कहां जाएगी। कांग्रेस की आइसीयू में जाने की कोशिश भी समझ से परे है। डॉक्टरों ने बच्ची की इतनी जटिल सर्जरी की, जनप्रतिनिधि कम से कम उन्हें ही धन्यवाद कहें।
– चिन्मय मिश्र, समाजसेवी
दुष्कर्म के प्रकरणों में जल्द निर्णय होना चाहिए। सांसद या विधायक कोपीडि़त परिवार को धैर्य बंधाना चाहिए और श्रेष्ठ इलाज का आश्वासन देना चाहिए। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि पीडि़त परिवार को कहा जा रहा है कि सांसद महोदय ने उनके यहां आकर बड़ा अहसान किया है, इसलिए उनको धन्यवाद देना चाहिए। ये मनोवृत्ति देश के लिए खतरनाक है। निंदनीय है।
– आनंद मोहन माथुर, अभिभाषक

दु:ख की इस घड़ी में हर कोई पीडि़त परिवार के साथ है। जाने-अनजाने लोग मासूम के लिए दुआ कर रहे हैं। जनप्रतिनिधियों के जाने से किसी का दुख कम नहीं हो जाता। ये तो जनता के सामने सांत्वना दिखाने के लिए ढोंग किया जाता है। कोई व्यक्ति अपने मुंह से धन्यवाद के लिए कहे, यह बात समझ में नहीं आती।
– नूर मोहम्मद कुरैशी, समाजसेवी
भाजपा विधायक की सफाई

विधायक सुदर्शन गुप्ता ने अपनी सफाई का वीडियो जारी कर कहा, इस घटना से हम सब दु:खी और व्यथित है। एमवायएच में मेरी बात को प्रस्तुत करने के दौरान नजरिया बदल दिया है। इस पूरे प्रकरण से जुड़ी मेरी किसी भी बात से किसी की भावनाएं आहत हुई हो, तो मैं गहरा दुख प्रकट करता हूं। इस घटना के प्रति मेरी और पूरी पार्टी की गहरी संवेदना है। इस जघन्य अपराध के खिलाफ हम सब पीडि़त परिवार के साथ हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो